Move to Jagran APP

बाबरी विध्वंस का फैसला आते ही मेरठ और आसपास के जिलों में कड़ी सुरक्षा, सड़कों पर उतरे अफसर Meerut News

बाबरी मस्जिद का फैसला बुधवार को आते ही मेरठ समेत पूरे यूपी में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है। यूपी पुलिस ने इसे लेकर कड़ी तैयारी पहले ही कर ली थी। हर जगह पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी। ताकि किसी भी तरह का विवाद न हो।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 01:56 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 01:56 PM (IST)
बाबरी विध्वंस का फैसला आते ही मेरठ और आसपास के जिलों में कड़ी सुरक्षा, सड़कों पर उतरे अफसर Meerut News
बाबरी ढांचा विध्‍वंस का फैसला आने के बाद मेरठ में सुरक्षा व्‍यवस्‍था देखते अफसर।

मेरठ, जेएनएन। बाबरी मस्जिद का फैसला बुधवार को आते ही मेरठ समेत पूरे यूपी में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है। यूपी पुलिस ने इसे लेकर कड़ी तैयारी पहले ही कर ली थी। हर जगह पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी। ताकि किसी भी तरह का विवाद न हो। हालाकि बाबरी विध्वंस केस में फैसला आने को लेकर पहले से ही मेरठ और आसपास में अलर्ट जारी कर दिया गया था। इस वजह से शहर के अफसर खुद ही हर जगह का मुआयना कर रहे थे। वहीं रात से ही तैनात पुलिस फोर्स ने शहर की हर एक हरकत पर नजर बनाए हुए है।

loksabha election banner

मेरठ में बुधवार को बाबरी मस्जिद विध्‍वंस का फैसला आते ही शहर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था चौकस कर दी गई। एडीजी राजीव सब्‍बरवाल ने मेरठ जोन में कड़ी व्‍यवस्‍था के निर्देश भी जारी कर दिए। सुरक्षा में चूक न हो इसके लिए खुद भी पूरी व्‍यवस्‍था पर नजर बनाएं हुए हैं। एडीजी राजीव सब्बरवाल, कमिश्नर अनीता सी मेश्राम आईजी प्रवीण कुमार, डीएम बालाजी और एसएसपी अजय साहनी फोर्स के साथ बेगम पुल पर मौजूद रहे। सभी अधिकारी शहर में पल-पल की जानकारी देते रहे एसपी सिटी और एडीएम सिटी लगातार शहर का दौरा कर रहे थे। सभी अति संवेदनशील पाइंट टापर पुलिस बल तैनात है। अफसरों ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर भर का दौरा किया।

आसपास के जिलों में भी अलर्ट

बुलंदशहर, बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और शामली में भी बाबरी विध्‍वंस मामले को लेकर अलर्ट जारी है। शहर के हर कोने में पुलिस तैनात है। अफसर लगातार शहर का निरीक्षण कर रहे हैं। वहीं प्रदेश से भी पूरी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बनाएं रखने के निर्देश भी जारी हुए हैं। इन शहर की रिपोर्ट अफसर लगातार दे रहें हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.