मेरठ, जेएनएन। सेंट्रल मार्केट में बाइक सवार बदमाश की चुनौती के आगे पुलिस फेल साबित हो रही है। एक के बाद एक वारदात के बाद बाजार में भी खौफ का माहौल है। मंगलवार रात डीएन इंटर कालेज की महिला प्रवक्ता से लूट के मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। कुल मिलाकर पुलिस हवा में तीर चला रही है।

जागृति विहार अजंता कालोनी निवासी डा. सतीश प्रकाश मेरठ कालेज में प्रोफेसर और बसपा नेता हैं। पत्नी डा. बबीता डीएन इंटर कालेज में अंग्रेजी की प्रवक्ता हैं। मंगलवार देर शाम महिला प्रवक्ता अपने पति और बेटी के साथ सेंट्रल मार्केट में खरीदारी करने गई थीं। सेक्टर दो में पंकज गारमेंट्स की दुकान के सामने बाइक सवार बदमाश पर्स लूटकर फरार हो गया था। पर्स में करीब 45 हजार रुपये, सोने के जेवर, एटीएम और क्रेडिट कार्ड व जरूरी कागजात थे। वारदात लाल जैकेट पहने बदमाश ने अंजाम दिया था। पीड़िता ने बताया कि उसने मास्क भी नहीं पहना था। इससे साबित होता है कि बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है। मामले में बुधवार को एक युवक को उठाया गया था, लेकिन उसकी लोकेशन और सीडीआर घटनास्थल की नहीं निकली। इसके चलते उसे छोड़ दिया गया। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि बदमाश की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा।

---

रात में सो भी नहीं पाईं

डा. बबीता ने बताया कि वारदात के बाद वह इतनी डर गई थीं कि रात में सो भी नहीं पाई। उनकी बेटी के मन में भी बदमाश का खौफ भर गया है। वह बाजार जाने की बात से घबरा रही थी। डा. सतीश प्रकाश ने बताया कि बच्ची के मन से डर निकालने के लिए वह उसे बाजार लेकर गए थे। दस मिनट बाद बंद हुआ मोबाइल

लूट के बाद पीड़िता के मोबाइल की जांच की गई तो वह दस मिनट बाद बंद हो गया था। पहले आरोपित तेजगढ़ी की ओर गया था। इसके बाद हापुड़ चुंगी पहुंचा। वहां पहुंचने के बाद उसने मोबाइल फोन को बंद कर दिया था। पुलिस चेकिग की पोल खुली

बदमाश बिना नंबर की बाइक पर वारदात कर रहा है। वह कभी पेशन तो कभी स्पलेंडर बाइक पर होता है। वारदात के बाद पुलिस चेकिग की बात करती है, लेकिन सेंट्रल मार्केट में कहीं कोई चेकिग नहीं हो रही है। साथ ही बदमाश वारदात के बाद करीब 80 की स्पीड से फरार होता है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021