Move to Jagran APP

दर्जनों से पूछताछ के बाद भी पुलिस खाली हाथ

तीन दिन पूर्व हुई की-मैन कृष्ण हत्याकांड में पुलिस उलझकर रह गई है। दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ के बाद भी नतीजा सिफर है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 08:00 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 08:00 PM (IST)
दर्जनों से पूछताछ के बाद भी पुलिस खाली हाथ
दर्जनों से पूछताछ के बाद भी पुलिस खाली हाथ

मेरठ । तीन दिन पूर्व हुई की-मैन कृष्ण हत्याकांड में पुलिस उलझकर रह गई है। दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ के बाद भी नतीजा सिफर है। आरोपित नहीं पकड़ने जाने को लेकर रेलवे कर्मचारियों और परिजनों में आक्रोश है।

loksabha election banner

शनिवार रात ब्रह्मापुरी थाना पुलिस ने लिसाड़ी गेट क्षेत्र और शास्त्री नगर के आसपास दबिश दी। इसके अलावा ईरा गार्डन कालोनी में भी दबिश देने पहुंची। इन जगहों से तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। इससे पहले भी दो युवक पकड़ रखे थे। उनसे भी कोई सुराग नहीं मिला तो छोड़ दिए गए। सूत्र बता रहे हैं कि घटनास्थल से थोड़ी दूर स्थित एक सीसीटीवी कैमरा लगा था। पुलिस ने उसकी फुटेज ली है।

घटना के तुरंत बाद पुलिस ने सर्विलांस का भी सहारा लिया था। बावजूद इसके, वहां भी सफलता नहीं मिल पाई। उधर, पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है और उन्होंने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

------

ये है मामला

मुजफ्फरनगर नगर के थाना भोपा क्षेत्रांतर्गत नया गांव विनायक नगर निवासी कृष्ण सैनी (34) पुत्र ओमप्रकाश सैनी रेलवे में की-मैन थे। उनकी तैनाती सी-सेक्शन उत्तर रेलवे बुलंदशहर के अधीन खरखौदा-मेरठ रेल खंड के बीच नूरनगर हाल्ट पर थी। गुरुवार शाम करीब पौने पांच बजे कृष्ण का शव नूरनगर रेलवे हाल्ट के पास ईरा गार्डन के पीछे पड़ा मिला। सिर में हथौड़ा मारकर हत्या की गई थी।

------

पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। बहुत जल्द वह पकड़ लिए जाएंगे।

-रणविजय सिंह, एसपी सिटी बढ़ती महंगाई का विरोध, दिया धरना

मेरठ। पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमतों व महंगाई के विरोध में युवा सेवा सामाजिक संगठन ने रविवार को कमिश्नरी चौराहे पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। साथ ही चौधरी चरण सिंह पार्क में धरना दिया।

संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सुबह 11 बजे कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे। वहां नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इसके बाद चौधरी चरण सिंह पार्क में धरना देकर बैठ गए। संगठन के अध्यक्ष राजन भोला ने कहा कि अब पेट्रोल का दाम 80 रुपये प्रति लीटर हो गया है। यही नहीं रसाई गैस सिलेंडर भी ब्लैक में 850 रुपये का बिक रहा है। वहीं, डीजल भी 72 रुपये लीटर तक पहुंच चुका है। ऐसे में गरीब जनता का भरण-पोषण दुश्वार हो गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की कि पेट्रोलियम पदार्थो की बढ़ी हुई कीमतों में तत्काल कमी की जाए ताकि गरीब जनता को राहत मिल सके। धरने के बाद प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन फैक्स से भेजा गया। धरने देने वालों में उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश भोला, दिग्विजय भोला, सुशील भोला, पवन ग्रोवर आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.