मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के अटेरना गांव में गत दिनों एक युवक लापता हो गया था। स्वजन ने थाने पहुंच गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। हाल ही में खेत में युवक की चप्पल व खून के धब्बे मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और लापता युवक के स्वजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताकर तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस दो दिन बाद भी मामले में खाली हाथ है।

अटेरना गांव निवासी घन्नी ग्रामीणों के साथ ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर बीते सोमवार को थाने पहुंचे थे। उन्होंने बताया था कि बीते दिनों उनका बेटा दीपक शाम को घर से बाहर गया था, लेकिन जब घर नहीं लौटा तो संभावित स्थानों पर तलाश शुरू कर दी थी। इसके बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। हाल ही में परिवार के सदस्य अटेरना गांव के छोर पर खेत में गए थे। इसी दौरान ईंख में दीपक की चप्पल व खून के धब्बे मिले थे। पीड़ित घन्नी ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जता तहरीर दी थी। इंस्पेक्टर क्राइम शिवप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

घटिया निर्माण सामग्री लगाने का आरोप : सरधना कस्बे के पंजाबी स्ट्रीट मोहल्ला भाटवाड़ा निवासी कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने नपा पर आरसीसी रोड में घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगा एसडीएम को शिकायती पत्र भेजा। नगर अध्यक्ष इकरामुद्दीन अंसारी ने शिकायती पत्र में बताया कि वार्ड नंबर चार में नपा ने आरसीसी रोड का निर्माण कराया था। आरोप है कि ठेकेदार ने मानक के आधार पर सामग्री नहीं लगाई है। एक वर्ष भी पूरा नहीं हुआ और सड़क उखड़ने लगी है। कई बार नपा में भी शिकायत की, लेकिन आरोप है कि समाधान नहीं हुआ। नपा ठेकेदार मोहित त्यागी ने बताया कि अभी निर्माण कार्य चल रहा है। अगर किसी को शिकायत है तो जल्द दुरुस्त करा दिया जाएगा। उधर, नपा चेयरपर्सन शबीला अंसारी ने बताया कि सुबह ही वार्ड का निरीक्षण किया था। ऐसा कुछ नहीं मिला है। मानक के आधार पर निर्माण कार्य चल रहा है। अगर ऐसा है तो जांच की जाएगी।

Edited By: Jagran