Move to Jagran APP

हमलावरों के नजदीक पहुंची पुलिस

भाजपा विधायक संगीत सोम के कैंट स्थित आवास पर हैंड ग्रेनेड से हुए हमले के मामले में पुलिस हमलावरों के काफी नजदीक पहुंच गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 09:00 AM (IST)
हमलावरों के नजदीक पहुंची पुलिस
हमलावरों के नजदीक पहुंची पुलिस

मेरठ : भाजपा विधायक संगीत सोम के कैंट स्थित आवास पर हैंड ग्रेनेड से हुए हमले के मामले में पुलिस हमलावरों के काफी नजदीक पहुंच गई है। अभी तक की जांच में जो इनपुट मिला है, उससे लग रहा है कि हमला कराने वाले विधायक के करीबी हैं। हमलावर गैर जनपद के हैं। हमले की यह साजिश घटना से कई दिन पहले रची गई थी। शासन से पुलिस को निर्देश भी हैं कि वारदात का पारदर्शिता के साथ राजफाश होना चाहिए। कोई निर्दोष जेल नहीं जाना चाहिए।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच, सीआरपीएफ, आइबी, बम निरोधक दस्ता और एसटीएफ की टीमें जांच में जुटी हुई हैं। क्राइम ब्रांच के एएसपी सतपाल ने बताया कि कैंट और आसपास के क्षेत्र से 62 सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए हैं। 800 सीडीआर निकलवाई गई है। छह स्थानों से बीटीएस (बेस ट्रांससीवर सिस्टम) को भी उठाया है। पुलिस के हाथ एक ऐसी फुटेज लगी है, जिसमें सफेद रंग की कार नजर आ रही है। उसके अंदर बैठा युवक काले कपड़े पहने हुए है। हमला करने वाला भी काले कपड़े पहने हुए था। अब पुलिस को इस कार के मालिक और काले कपड़े पहने युवक की तलाश है।

फोरेंसिक टीमों ने फिर की जांच पड़ताल

शुक्रवार को गाजियाबाद से आई फोरेंसिक विभाग की टीम ने विधायक के घर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। शनिवार को गाजियाबाद के अलावा आगरा की टीम भी विधायक के आवास पर पहुंची और छानबीन की। टीम ने शीशे पर लगे बारूद का सैंपल अपने कब्जे में लिया। अभी तक जितनी भी फोरेंसिक जांच हुई है। सभी की रिपोर्ट एक जैसी है।

इन्होंने कहा ..

हर बड़ी घटना के बारे में शासन को रिपोर्ट जाती है। इस घटना के बारे में निर्देश है कि निष्पक्षता से साथ और जल्दी राजफाश किया जाए। कुछ इनपुट भी हमें मिला है।

अखिलेश कुमार, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.