Move to Jagran APP

Encounter in Saharanpur: मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़े तीन बदमाश, यह है पूरा मामला

Encounter in Saharanpur क्राइम ब्रांच व नकुड़ पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त गाड़ी भी बरामद की है। कब्जे से बरामद की घटना में प्रयुक्त गाड़ी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 06:06 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 06:06 PM (IST)
Encounter in Saharanpur: मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़े तीन बदमाश, यह है पूरा मामला
सहारनपुर में मुठभेड़ में तीन बदमाश दबोचे।

सहारनपुर, जेएनएन। क्राइम ब्रांच व नकुड़ पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त गाड़ी भी बरामद की है। प्रभारी निरीक्षक किरण पाल सिंह ने बताया कि 6 मार्च 2021 को नकुड़- सरसावा रोड पर अज्ञात बदमाशों द्वारा पॉपुलर से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली को लूट लिया गया था तथा ट्रैक्टर ड्राइवर जानी पुत्र सतबीर निवासी हसनपुर लुहारी को बदमाशों ने आम के बाग में पेड़ से बांध दिया था। उक्त संबंध में ट्रैक्टर स्वामी ने थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के संबंध में सूचना मिली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की मदद से शाहजहांपुर-नकुड़ रोड पर टाबर तिराहे के पास घेरा डाल दिया, जहां पर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मौके से तीन अभियुक्तों निसार पुत्र साजिद, उपकार पुत्र स्वराज व विनोद कुमार पुत्र सुरेंद्र कुमार सभी निवासीगण ग्राम जानखेड़ा, थाना रामपुर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके दो साथी बॉबी पुत्र हरिराम व निखिल पुत्र मुकेश कुमार निवासी ग्राम जानखेड़ा थाना रामपुर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।पुलिस ने मौके से एक महिंद्रा पिक अप गाड़ी, एक तमंचा 315 बोर ,एक खोखा कारतूस तथा एक जिंदा कारतूस 315 बोर भी बरामद किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने अभियुक्त गण के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। इस मुठभेड़ में वरिष्ठ उपनिरीक्षक सतीश कुमार, स्वाट टीम के उपनिरीक्षक जयवीर सिंह, उपनिरीक्षक मुबारिक हसन, उपनिरीक्षक अजब सिंह ब अभिसूचना विंग के उपनिरीक्षक अजय गौड़ व उनकी टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए इस घटना का खुलासा किया। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.