Move to Jagran APP

पुलिस नहीं कर पा रही वारदातों का पर्दाफाश, व्यापारियों में रोष

रिठानी में श्रीराम इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम के अंदर घुसकर बदमाशों ने व्यापारी की चेन लूट ली। दिनदहाड़े भीड़ के बीच बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 03:46 AM (IST)Updated: Sat, 07 Aug 2021 03:46 AM (IST)
पुलिस नहीं कर पा रही वारदातों का पर्दाफाश, व्यापारियों में रोष
पुलिस नहीं कर पा रही वारदातों का पर्दाफाश, व्यापारियों में रोष

मेरठ, जेएनएन। रिठानी में श्रीराम इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम के अंदर घुसकर बदमाशों ने व्यापारी की चेन लूट ली। दिनदहाड़े भीड़ के बीच बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस अभी तक वारदात का पर्दाफाश नहीं कर पा रही है। दो सप्ताह पहले रिठानी में तीन दुकानों में चोरी की वारदात हुई थी। उनमें भी अभी तक पुलिस खाली हाथ है। परतापुर पुलिस की इस कार्यप्रणाली से व्यापारियों में रोष है।

loksabha election banner

परतापुर थाना क्षेत्र में रिठानी निवासी अंकित दीक्षित का दिल्ली रोड पर श्रीराम इलेक्ट्रोनिक्स के नाम से शोरूम है। बुधवार शाम शोरूम पर अंकित दीक्षित, लक्की व मोहन मौजूद थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। अंकित की कनपटी पर पिस्टल लगाकर बदमाश सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। व्यापारी नेता आदित्य शर्मा का कहना है कि परतापुर पुलिस की गश्त नहीं होने की वजह से वारदात बढ़ रही हैं। बदमाशों के लगातार वारदात करने के बाद रिठानी के सभी व्यापारियों में दहशत है। उन्होंने एसएसपी से मिलकर वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की।

विधायक ने चौकी इंचार्ज की कप्तान से की शिकायत

व्यापारी नेता आदित्य शर्मा ने बताया कि लूट और चोरी की घटना के बाद विधायक सोमेंद्र तोमर भी रिठानी में व्यापारियों के शोरूम पर पहुंचे। उन्होंने भी भरोसा दिलाया कि बदमाश जल्द ही पकड़े जाएगे। साथ ही विधायक ने रिठानी चौकी प्रभारी की कप्तान से शिकायत की है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि थाने के अलावा क्राइम ब्राच की टीम भी लगा दी है। जल्द ही उक्त दोनों घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.