Move to Jagran APP

Poison Injection In Meerut: नर्सिंग होम में किशोरी को जहरीला इंजेक्‍शन देने के मामले में चौथा आरोपित गिरफ्तार

Poison Injection In Meerut मेरठ में किशोरी मरीज को जहरीला इंजेक्शन देने के दर्ज मुकदमे में चौथे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार अभी कुछ और लोग भी इस मामले में पकड़ में आएंगे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 08:30 AM (IST)
Poison Injection In Meerut: नर्सिंग होम में किशोरी को जहरीला इंजेक्‍शन देने के मामले में चौथा आरोपित गिरफ्तार
Poison Injection News मेरठ में जहरीला इंजेक्‍शन मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Poison Injection मेरठ में पल्लवपुरम थाना पुलिस ने फ्यूचर प्लस नर्सिंग होम में किशोरी मरीज को जहरीला इंजेक्शन देने के दर्ज मुकदमे में चौथे आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। मुकदमे में पुलिस जांच कर रही है। माना जा रहा है कि अभी और भी आरोपित पुलिस की पकड़ में आएंगे।

loksabha election banner

जहरीले इंजेक्शन की हाईडोज

दरअसल, शनिवार कंकरखेड़ा की शिवलोकपुरी निवासी व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को पल्लवपुरम फेज-दो स्थित फ्यूचर प्लस नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। आपरेशन के बाद किशोरी मरीज को आइसीयू में शिफ्ट किया था। वहां एक युवक पहुंचा और जहरीले इंजेक्शन की हाईडोज किशोरी को लगा दिया। जिसके बाद किशोरी की हालत बिगड़ने लगी।

आरोपित को भेजा गया

शक होने पर चिकित्सकों ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से डाक्टर की वेशभूषा में पहुंचे युवक को पहचान लिया था। जिसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और मामला जाना। पुलिस ने आरोपित नरेश, नवीन और सोनिया को शनिवार ही गिरफ्तार कर जेल भेजा था। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल ने बताया कि जांच में प्रकाश में आए सचिन कुमार पुत्र महीपाल सिंह निवासी गांव पाल खतौली को रविवार गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

अस्पताल में युवक की मौत, हंगामा

मेरठ : अस्पताल में भर्ती युवक की मौत के बाद स्वजन ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। अस्पताल में तोड़फोड़ का भी प्रयास किया। स्टाफ से धक्का-मुक्की तक हो गई। पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित परिवार ने तहरीर दे दी है।

सिर में दिक्‍कत बताई थी

मेडिकल थाना क्षेत्र की सांई कालोनी निवासी जयप्रकाश होमगार्ड हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले बेटे अभिनव की तबीयत खराब हुई थी, तो जांच में सिर में दिक्कत बताई गई। तीन दिन पहले गढ़ रोड के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। टेस्ट के बाद रविवार दोपहर को आपरेशन होना था, लेकिन शनिवार रात को ही बेटे की तबीयत खराब हो गई।

आपरेशन के लिए ले गए थे

उन्होंने स्टाफ से कहा तो ध्यान नहीं दिया। सुबह चिकित्सकों से शिकायत की तो भी कुछ नहीं हुआ। दोपहर में बेटे को आपरेशन के लिए ओटी में ले गए। कुछ देर बाद चिकित्सक पहुंचे तो बताया कि युवक की मौत हो चुकी है। स्वजन ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। स्टाफ ने समझाने का प्रयास किया तो दोनों पक्षों में नोकझोंक होने लगी।

पुलिस में संभाले हालात

अन्य तीमारदार भी कमरों से बाहर आ गए और उन्होंने भी मामले को शांत कराने का प्रयास किया। सूचना पर मेडिकल पुलिस पहुंची और किसी तरह से स्थिति को नियंत्रित किया। थाना प्रभारी संत शरण सिंह ने बताया कि स्वजन ने उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.