मेरठ,जेएनएन। काग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गाधी के अधूरे सरनेम से संबंधित फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद काग्रेस जिलाध्यक्ष ने गंगानगर थाने में तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की माग की है।

मंगलवार को एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें दीवार पर सोनिया गाधी का नाम है। उनका सरनेम अधूरा लिखा है, सरनेम से छेड़छाड़ की गई है। फोटो में अधूरा सरनेम होने के कारण कुछ ने टिप्पणी भी की। जानकारी जिलाध्यक्ष अवनीश काजला तक पहुंची तो उन्होंने गंगानगर थाने में तहरीर देकर ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की माग की है। दरअसल, दीवार पर अधूरे सरनेम के साथ कांगेस जिलाध्यक्ष, मेरठ भी लिखा था।

पत्नी पर जानलेवा हमले के आरोपित को भेजा जेल: शराबी ने नशे की हालत में पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मी आरोपित को थाने लेकर आ गए, जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। परतापुर थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी निवासी प्रिंसी की शादी एक माह पहले अनुज कुमार से हुई थी। शादी के बाद विवाहिता को अनुज के शराब पीने की लत का पता चला। जिस वजह से अक्सर दंपती के बीच झगड़ा होता रहता है। कई बार मायके वालों ने अनुज को समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन उसने शराब पीना बंद नहीं किया, सोमवार देर रात शराब के नशे में अनुज ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें विवाहिता को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर कार्रवाई करते आरोपित पति को जेल भेज दिया।

Edited By: Jagran