Move to Jagran APP

शामली के ढाई फुट के अजीम ने उठा ली SLR राइफल, फोटो वायरल; कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना

Azeem Mansoori शनिवार को सरकारी राइफल (एसएलआर) को अपने हाथों में लिए फोटो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर छोटे कद वाले अजीम मंसूरी को लेकर तरह तरह की चर्चा जोरों से शुरू हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 03:49 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 11:00 AM (IST)
शामली के ढाई फुट के अजीम ने उठा ली SLR राइफल, फोटो वायरल; कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना
उनके कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना काफी मजबूत हो गई है।

लखनऊ, जेएनएन। छोटे कद के कारण लम्बे समय से निकाह से वंचित रहे शामली के अजीम मंसूरी का नया लुक इंटरनेट मीडिया पर सामने आया है। उनका एसएलआर राइफल के साथ फोटो वायरल हो रहा है। इससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गईं हैं। यह माना जा रहा है कि फोटो के वायरल होने के बाद उनके कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना भी है। 

loksabha election banner

कैराना के मेन बाजार व मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी 26 वर्ष के अजीम मंसूरी का अपने दो फुट छह इंच कद के कारण विवाह नहीं हो पा रहा था। वह बीते महीने अपना निकाह कराने की मांग को लेकर शामली के महिला थाने में पहुंचे थे। जहां अजीम मंसूरी ने महिला पुलिसकर्मियों से अपनी शादी कराने की काफी देर तक गुहार लगाई। वह इसके बाद वह इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। दिल्ली, गजरौला और गाजियाबाद से उनके रिश्ते भी आए। आखिर में तीन दिन पहले हापुड़ से अजीम का रिश्ता तय हो गया। शादी एक साल बाद होगी।

शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर उनका एक नया लुक सामने आया। सरकारी राइफल (एसएलआर) को अपने हाथों में लिए फोटो तेजी से वायरल होने पर छोटे कद वाले अजीम मंसूरी को लेकर तरह तरह की चर्चा जोरों से शुरू हो गई।

2013 का बताया जा रहा वायरल फोटो: प्राथमिक जांच के बाद पुलिस सूत्रों का कहना है कि शनिवार को वायरल फोटो वर्ष 2013 का है। उस समय सुरक्षा के मद्देनजर कैराना में पीएसी व अन्य पुलिसबल ने कैंप किया था। छोटे कद के मंसूरी भी वहां पहुंच गए थे। वह पुलिस फोर्स के लोगों का आकर्षण का केंद्र बन गए थे। इसी दौरान उन्‍होंने एक सिपाही की रायफल लेकर फोटो खिंचवा लिया। शनिवार को यही फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस संबंध में अजीम मंसूरी के स्वजन ने कुछ भी कहने से इन्‍कार कर दिया। वे किसी से भी बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। उधर, कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.