Move to Jagran APP

सीओ सिविल लाइन के खिलाफ कप्तान ऑफिस पर प्रदर्शन-नारेबाजी

सीओ सिविल से उनके दफ्तर में अपना पक्ष रखने गए गो रक्षा सेवा समिति के पदाधिकारियों से बदसलूकी की गई। शनिवार को समिति के पदाधिकारी कप्तान ऑफिस पर पहुंचे और सीओ के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 09:00 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 06:24 AM (IST)
सीओ सिविल लाइन के खिलाफ कप्तान ऑफिस पर प्रदर्शन-नारेबाजी
सीओ सिविल लाइन के खिलाफ कप्तान ऑफिस पर प्रदर्शन-नारेबाजी

मेरठ, जेएनएन : सीओ सिविल से उनके दफ्तर में अपना पक्ष रखने गए गो रक्षा सेवा समिति के पदाधिकारियों से बदसलूकी की गई। शनिवार को समिति के पदाधिकारी कप्तान ऑफिस पर पहुंचे और सीओ के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि सीओ ने सामुहिक रुप से माफी नहीं मांगी तो आंदोलन किया जाएगा।

loksabha election banner

गो रक्षा सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन बालियान ने बताया कि सूरजकुंड रोड स्थित बाबा मनोहर मंदिर परिसर के बृहस्पतिदेव मंदिर में तीन, चार बछिया हैं। इनको वहीं मंदिर परिसर की एक महिला पुलिस के द्वारा हटवाना चाहती है, जिसके विरोध में शुक्रवार को समिति के पदाधिकारी और अन्य लोग सीओ सिविल लाइन हरिमोहन सिंह से उनके दफ्तर में मिले। आरोप है कि इससे पहले सीओ को अपना पक्ष रखते, सीओ ने बदसलूकी करते हुए सभी को सिपाहियों से जबरन बाहर निकलवा दिया। सीओ ने उन्हें जेल में बंद करने की धमकी दी। जिसके बाद सभी वहां से चले गए। शनिवार को नितिन बालियान, सम्राट मलिक के नेतृत्व में भीड़ कप्तान ऑफिस पर पहुंची और सीओ के खिलाफ नारेबाजी की। आरोप लगाया कि पुलिस जब शिष्टाचार करने वालों के साथ इस तरह पेश आती है तो गरीबों को न्याय मिलने की बात सोचना तो बेईमानी है। सीओ पर कार्रवाई का ज्ञापन एसपी क्राइम को सौंपा।

इनका कहना-

लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है। सीओ पर जो आरोप हैं, अगर उनमें जरा भी सच्चाई है तो गंभीर विषय है। प्रकरण की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

डॉ. बीपी अशोक, एसपी क्राइम

इंडियन मुस्लिम लीग ने दिया कलक्ट्रेट में धरना

मेरठ : इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद अपराधों में वृद्धि व 16 जून को शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे द्वारा अपने सांसदों के साथ अयोध्या में कार्यक्रम करने की घोषणा के विरोध में शनिवार को कलक्ट्रेट में धरना दिया। धरने के बाद डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में मांग की गई है कि 16 जून को अयोध्या में उद्धव ठाकरे व उनके साथियों को किसी प्रकार के कार्यक्रम की अनुमति न दी जाए। धरने पर मो. उवैस एडवोकेट, इदरीश सैफी, मो. रिजवान अंसारी व अंजुम अशफाक अंसारी, नईम अंसारी, मो. युसूफ अंसारी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.