Move to Jagran APP

Parag tender scam: सीडीओ ने तलब किए घोटाले के दस्तावेज, अफसर को बुलाया जाएगा मेरठ Meerut News

Parag tender scam धांधली की शिकायतों की जांच के लिए शासन द्वारा गठित समिति के सदस्य मुख्य दुग्धशाला विकास अधिकारी श्रीनिवास ने तीन दिन मेरठ में रहकर दस्तावेजों की जांच की।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 10:00 AM (IST)
Parag tender scam: सीडीओ ने तलब किए घोटाले के दस्तावेज, अफसर को बुलाया जाएगा मेरठ Meerut News
Parag tender scam: सीडीओ ने तलब किए घोटाले के दस्तावेज, अफसर को बुलाया जाएगा मेरठ Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Parag tender scam पराग फैक्ट्री में टेंडरों में धांधली की शिकायतों की जांच के लिए शासन द्वारा गठित समिति के सदस्य मुख्य दुग्धशाला विकास अधिकारी श्रीनिवास ने तीन दिन मेरठ में रहकर दस्तावेजों की जांच की। सोमवार को उन्होंने जांच समिति की सदस्य सीडीओ से मिलकर तथ्यों की जानकारी दी। सीडीओ ईशा दुहन ने इस प्रकरण की पत्रावलियां तलब कर ली हैं। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट दस्तावेजों की जांच के बाद ही तैयार की जाएगी। मुख्य दुग्धशाला विकास अधिकारी को फिर से मेरठ बुलाया जाएगा।

loksabha election banner

शिकायतें सही मिली थीं

गगोल दुग्ध उत्पादन सहकारी संघ (पराग) में वर्ष 2019-20 के लिए की गई टेंडर प्रक्रिया की शिकायत हुई थी। कमिश्नर की जांच में शिकायतें सही मिली थीं। कमिश्नर ने टेंडर निरस्त करके नए सिरे से टेंडर करने का आदेश दिया था। पराग अफसरों ने उक्त आदेश का पालन नहीं किया था। मुख्यमंत्री ने इस पर जांच समिति का गठन किया है। सीडीओ भी जांच समिति में सदस्य नामित हैं। सीडीओ ने बताया कि इस मामले में पत्रावलियां और दस्तावेज तलब कर लिए गए हैं। उनका अध्ययन करके जांच रिपोर्ट तैयार की जाएगी। इसी दौरान शिकायतकर्ता रनवीर सिंह, वेदप्रकाश शर्मा आदि ने भी साक्ष्य सौंपे और निष्पक्ष जांच की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.