बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। तेंदुआ देखे जाने से बिजलीपुर गांव के लोग दशहत में हैं और खेतों पर जाने से भी डर रहे हैं। उधर, वन विभाग ने तेंदुआ पकड़ने के लिए निकटवर्ती देवराला गांव में पिंजरा लगाया है। वहीं इंटरनेट मीडिया पर वायरल एक वीडियो में तेंदुए को दिखाया गया है। यह वीडियो बिजलीपुर गांव का ही बताया जा रहा है।

दो महीना पहले पकड़ा गया था तेंदुआ

करीब दो महीना पहले शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के देवराला गांव में लोगों ने तेंदुआ देखा था, जिसे वन विभाग ने पकड़ भी लिया था। अब फिर से शिकारपुर देवराला समेत खुर्जा के बिजलीपुर के ग्रामीणों में दशहत है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने जंगल में तेंदुआ देखा है। बिजलीपुर गांव निवासी एडवोकेट सचिन ने बताया कि तेंदुए के डर के चलते ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर जंगल जा रहे हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों से तेंदुआ पकड़ने की मांग की है।

इनका कहना है...

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेंदुए जैसे जानवर को जूम करके दिखाया गया है। वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। बिजलीपुर के निकटवर्ती देवराला गांव के जंगल में पिंजरा लगाया गया है।

- प्रमोद कुमार, वन दारोगा, अरनिया रेंज

युवती को ले गया युवक, स्‍वजन परेशान

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। चौकी दौलतपुर क्षेत्र के गांव निवासी युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि गांव का युवक बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया। पीड़ित का कहना है कि शनिवार की शाम उसकी बेटी घर पर अकेली थी। परिवार के लोग काम करने खेतों पर गए थे। इसी दौरान आरोपित उसकी बेटी को ले गया। उसके स्‍वजन परेशान हैं।

मारपीट के मामले में युवक गिरफ्तार 

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। चौकी दौलतपुर पुलिस ने दानपुर गांव निवासी अमन पुत्र रामकिशन को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने कुछ दिन पहले अपने गांव के बनवारी लाल से मारपीट की थी। घटना में उनके चोटें आई थी। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। जांच के बाद रविवार को पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

 

Edited By: Parveen Vashishta