मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। बुढ़ाना क्षेत्र के बड़कता गांव में पुलिस को रिश्वत दिलाने के पैसे वापस दिलाने को लेकर पंचायत हुई, जिसमें रिश्वत दिलाने वाले बिचौलिया और दूसरे पक्ष में लाठी-डंडे चल गए। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है मामला

बड़कता गांव में आयोजित ग्रामीणों की पंचायत में शमीम ने गांव के ही एक व्यक्ति पर बायवाला के तत्कालीन चौकी प्रभारी को किसी काम के एवज में रिश्वत दिलवाने का आरोप लगाया। शमीम ने कहा कि ढाई लाख रुपये पुलिस को दिलवाने के बावजूद उसका काम पूरा नहीं हुआ। पंचायत में बिचौलिये से पैसे मांगने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। कुछ युवक लाठी-डंडे ले आए। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। चर्चा है कि बायवाला चौकी क्षेत्र में मोबाइल टावर से बैट्री चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा गया था। उक्त मामले में पकड़े गए युवक का नाम निकालने व कबाड़ का अन्य सामान वापस दिलाने की सेटिंग हुई थी। सीओ विनय गौतम ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। जानकारी कर जांच कराई जाएगी।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मां-बेटी पर बोला हमला

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव की एक विधवा महिला के घर पर उसकी नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपितों ने मां-बेटी की पिटाई की गई। महिला ने गांव के ही युवकों के विरुद्ध छेड़छाड़ व मारपीट करने का आरोप लगाया है। शाहपुर क्षेत्र के गांव निवासी विधवा महिला ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि रविवार की देर रात गांव के ही दो युवक सुहैल व जुबैर उसके घर में घुस गए और उसकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने लगे। जिसका महिला द्वारा विरोध किया गया। विरोध करने व शोर-शराबा होने से दोनों युवक वहां से भाग गए। लगभग एक घण्टे बाद दोनों युवक अन्य समर्थकों के साथ उसके घर पहुंचे और आते ही घर में घुसकर उनके साथ मारपीट करने लगे। जिससे मां-बेटी को चोट आयी। महिला का आरोप है कि आरोपितों ने धमकी दी है कि इस मामले में किसी को भी सूचना दी व कार्रवाई की तो वह उन्हें जान से मार देंगे। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

 

Edited By: Prem Dutt Bhatt