Move to Jagran APP

प्रथम खेलो इंडिया विवि गेम्स में पल्लवपुरम के रेफरी का चयन

24 फरवरी से एक मार्च तक उड़ीसा के भुवनेश्वर में होने वाले प्रथम खेलो इंडिया विवि गेम्स के लिए पल्लवपुरम फेज-दो स्थित पॉकेट टी-116 निवासी अमरनाथ त्यागी का रैफरी के लिए चयन हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 04:00 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:09 AM (IST)
प्रथम खेलो इंडिया विवि गेम्स में पल्लवपुरम के रेफरी का चयन
प्रथम खेलो इंडिया विवि गेम्स में पल्लवपुरम के रेफरी का चयन

मेरठ, जेएनएन। 24 फरवरी से एक मार्च तक उड़ीसा के भुवनेश्वर में होने वाले प्रथम खेलो इंडिया विवि गेम्स के लिए पल्लवपुरम फेज-दो स्थित पॉकेट टी-116 निवासी अमरनाथ त्यागी का रैफरी के लिए चयन हुआ है। अमरनाथ ने बताया कि वह वैट लिफ्टिग के अंतरराष्ट्रीय रैफरी हैं। उत्तर प्रदेश से चार रैफरी चुनें गए हैं, जिनमें उनका चयन हुआ है। इससे पहले अमरनाथ कुछ दिन पूर्व गुवाहाटी में हुए खेलो इंडिया स्कूल गेम्स में रैफरी के लिए चुने गए थे। वहीं भारतीय भारोत्तोलन संघ के जनरल सेक्रेटरी सहदेव यादव ने भी अमरनाथ के चुने जाने पर उन्हें बधाई दी है।

loksabha election banner

तीन श्रेणी के विजेताओं को मिली ट्राफी

मेरठ, जेएनएन। करन पब्लिक स्कूल और आइटीआइ साकेत में रविवार को सत्यकाम अमेरिकन प्रीमियर लीग मैच का फाइनल हुआ। डायमंड, गोल्ड और सिलवर श्रेणी में टीमों ने अपने - अपने मैच जीते। पहले सिलवर फाइनल मैच में नार्दन स्टार्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 128 रन बनाए। जवाब में अमेरिकन क्रिकेट क्लब ने 13.4 ओवर में छह विकेट पर 132 रन बनाकर मैच जीत लिया। गोल्ड श्रेणी के फाइनल मैच में थर्स स्पो‌र्ट्स क्लब ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 181 रन बनाए। बीएसएनएल की टीम आठ विकेट पर 149 रन ही बना सकी। डायमंड श्रेणी के फाइनल मैच में मां अंबे क्लब ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 161 रन बनाए। मेरठ वारियर की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 148 रन ही बना सकी। पुरस्कार वितरण के दौरान मुख्य अतिथि सुधाकर मुद्रणालय के डायरेक्टर अशोक सुधाकर, डा. एससी अग्रवाल, डा. विक्रम लांबा, मोहिनी लांबा, निमेश, कोच अतहर अली उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.