मेरठ,जेएनएन। स्थानीय निकाय निदेशालय की ओर से पालिका परिषदों को निर्देशित किया गया है कि सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को वाई-फाई की सुविधा निश्शुल्क मुहैया करायी जाये।

उक्त जानकारी देते हुए ईओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि प्रदेश की सभी नगर पालिका के मुख्य सार्वजनिक स्थानों पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये हैं। आदेशानुपालन में पालिका कार्यालय पर वाई-फाई हाट स्पाट का स्थापित किया गया है। जिससे नगर की आम जनता को पालिका परिसर में निश्शुल्क वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करायी गई है। फ्री वाई-फाई प्रयोग के लिए पालिका परिसर में अपने

मोबाइल का वाई-फाई आन करके एयरटेल 10965481डी पर क्लिक करके प्रयोग किया जा सकेगा।

उक्त वाईफाई सुविधा की पालिका अध्यक्ष व चेयरमैन अय्यूब व अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार सिंह द्वारा शुरूआत की गई।

71 किसानों व जवानों को सम्मानित करने का निर्णय: मवाना खुर्द में भाजपा जिला किसान मोर्चा की नव गठित जिला कार्यकारिणी व मंडल अध्यक्षों की बैठक बुधवार को मवाना खुर्द में निर्मल फार्म हाउस में हुई, जिसमें किसान व सैनिकों को सम्मानित करने का निर्णय लिया।

भाजपा किसान मोर्चा की नव गठित कार्यकारिणी जिला कार्यकारिणी व मंडल अध्यक्षों की पहली बैठक बुधवार को मवाना खुर्द में हुई। जिलाध्यक्ष अजय त्यागी ने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के 7वें जन्म दिवस पर जिले में 71 किसान व जवानों का किसान मोर्चा द्वारा सम्मान किया जाएगा। मीडिया प्रभारी अमित त्यागी, जिला उपाध्यक्ष पीतम सैनी, दयाल त्यागी, उपेंद्र चौधरी, सोनू शर्मा, पप्पू, विक्रांत अहलावत, नीरज नागर आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran