मेरठ,जेएनएन। पूठी गांव में रविवार रात जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिग हो गई। गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। दूसरा युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया

गांव निवासी अशोक व अरविद के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। रविवार रात फिर विवाद हुआ और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मारपीट शूरू हो गई। पुलिस के मुताबिक दोनों ओर से फायरिग हुई। अरविद पक्ष ने अशोक व दीपक उर्फ भोलू पुत्र संजय पर तमंचे से गोली चला दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद हमलावर भाग निकले। एसओ आनंद मिश्र पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को मेरठ भिजवाया। दीपक की रास्ते में मौत हो गई। अशोक को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपी देहात केशव मिश्र ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी। दीपक की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस के मुताबिक नवंबर 2019 में नगर पंचायत लिपिक संदीप गौतम व ईओ रोहित यादव पर हमले में मामले में दीपक व उसके पिता संजय जेल गए थे। संजय की जेल में ही मौत हो गई। दीपक जमानत पर बाहर आ गया था।

एसएसपी ने वारदात की जानकारी ली, बीट कांस्टेबल पर कार्रवाई होगी : पूठी गांव में रविवार रात जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिग में एक की हत्या के मामले में सूचना मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी देर रात गांव पूठी पहुंचे। मौके पर उन्होंने मामले में जानकारी ली। उन्होंने मौके पर बीट कांस्टेबल के नहीं मिलने पर नाराजगी जतायी। कहा कि जांच की जाएगी यदि बीट कांस्टेबल ने गांव में जमीन विवाद की जानकारी नहीं दी तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran