मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुलिस ने सूचना पर खुसरोपुर- निर्धना पटरी पर मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए एक शातिर चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है, जबकि दो साथी फरार होने में सफल हो गये। घायल बदमाश को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। बदमाश से पुलिस ने एक तमंचा, तीन कारतूस व,खोखा बरामद किया है। पकड़े गये बदमाश पर आधा दर्जन से अधिक चोरी के मुकदमें पंजीकृत है।

यह है मामला

थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तीन बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खुसरोपुर-निर्धना राजबाहा पटरी मार्ग पर जंगल में खड़े हैं। सूचना पर थानाप्रभारी एमपी सिंह,इंद्रजीत सिंह, योगेन्द्र कुमार, संजय राणा, अनिल कुमार,महेंद्र सिंह, विनीत कुमार ने टीम के साथ वहां पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी करनी शुरू कर दी।बदमाशों ने पुलिस से अपने आपको घिरता देख उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा अपनी सुरक्षा में की गई फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया।

बदमाश के पास से एक तमंचा, तीन कारतूस व खोखा बरामद किया है।पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सादाब उर्फ साकिर पुत्र इरफान निवासी आलम नगर बताया। जबकि फरार साथी आरिफ किदवई नगर व शौकीन आलम नगर चरथावल बताया।घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया।फरार बदमाशो की तलाश में जंगल में काम्बिंग की जा रही है।सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर चोरी के आधा दर्जन से अधिक मुकदमें है जबकि चार मामलों में वांछित है। यह गैंग किसानों के नलकूपों से इंजन व अन्य सामान चोरी करता है।इनके दो साथी दौराला पुलिस द्वारा पकड़े गए है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप