मेरठ, जेएनएन। किठौर क्षेत्र के एक छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित गौरव उर्फ गोल्डी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। मामला किठौर के खंडर बने डीएस पब्लिक स्कूल का है। जो लगभग 10 वर्ष से बंद पड़ा है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।डीजीपी ने भी मामले में सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।
थाने के पास ही वारदात
किठौर थाने से मात्र 50 मीटर की दूरी पर वारदात में आरोपित बेखोफ होकर छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे थे,लेकिन थाना पुलिस मामले से बेखबर रही।आरोपित गोल्डी के अनुसार घटना 10-12 दिन पूर्व की है। आरोपित ने बताया कि उस दिन छात्रा का अंतिम पेपर था। वह आरोपित गौरव से मिलने आई थी।
बंद है स्कूल,लगा रहता है ताला
जिस स्कूल में आरोपितों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया वह लगभग पिछले 10 वर्षों से बंद पड़ा है। जिसके बाहर से ताला लगा रहता है। स्कूल के प्रांगण के बाहर स्थित दुर्गा मंदिर स्थित है। खंडहर बने स्कूल के बाहर मंदिर स्थित है। जिसके अंदर बने स्कूल का हर वक्त ताला लगा रहता है। स्कूल के अंदर दीवार की ऊंचाई लगभग 6 फिट है। अंदर दीवार के सटा हुआ एक स्टूल रखा हुआ है। जिसके सहारे ही आरोपित अन्‍य लड़के भीतर पहुंचे होंगे।

छात्रा बोली कार्रवाई की तो जान दे देगी
एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया पीड़ित छात्रा को उसके एक रिश्तेदार ने गोद लिया हुआ है। वीडियो सामने आने पर छात्रा से संपर्क किया गया तो उसने कार्रवाई से साफ इनकार कर दिया था। साथ ही चेतावनी दी थी कि अगर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की तो वह अपनी जान दे देगी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने स्वत संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
छात्रा की होगी काउंसलिंग
एसएसपी का कहना है के पीड़िता पुलिस और कोर्ट में अपने बयान दे सके,इसके लिए चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश कर उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी। साथ ही छात्रा कोई आत्मघाती कदम ना उठा ले इसके लिए एनजीओ से जुड़ी महिलाओं को छात्रा के पास भेजा जाएगा। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021