Move to Jagran APP

पानीपत से अगवा डेढ़ साल का मसूम नानौता में बरामद, दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने घेराबंदी कर ब'चे को सकुशल बदमाशों से छुड़ाया। ब'चे के माता-पिता पानीपत से सहारनपुर पहुंचे। अपहर्ता बच्चे को एक निसंतान दंपती को पांच लाख में बेचने जा रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 12:37 PM (IST)
पानीपत से अगवा डेढ़ साल का मसूम नानौता में बरामद, दो बदमाश गिरफ्तार
पानीपत से अगवा डेढ़ साल का मसूम नानौता में बरामद, दो बदमाश गिरफ्तार

मेरठ। शुक्रवार रात आठ बजे पानीपत में घर के बाहर से डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण हो गया। बाइक सवार दो बदमाश बच्चे को लेकर सहारनपुर के नानौता क्षेत्र में पहुंच गए। बच्चे के साथ दो संदिग्धों को देख पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाशों ने फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। बच्चे के परिजन भी पानीपत से यहां पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

एसओ नानौता सुधीर उज्जवल ने बताया कि रात को गश्त के दौरान उनकी नजर बाइक सवार दो युवकों पर पड़ी। उनकी गोद में बच्चा था। रोककर पूछताछ की तो युवकों ने बच्चा अपने रिश्तेदार का बताया। शक होने पर उन्हें जीप में बैठने को कहा तो एक बदमाश ने फायर कर दिया, जिससे पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। इसके बाद घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया। एसओ ने बताया कि थाने पहुंचने पर बदमाशों ने बताया कि शुक्रवार शाम आठ बजे इस बच्चे को उन्होंने पानीपत के थाना किला की राजीव कालोनी की गली नंबर पांच के बाहर से अगवा किया था। बच्चे को लेकर यहां बेचने के लिए आए थे। एसओ ने तुरंत ही पानीपत के थाना किला से संपर्क किया तो पुलिस ने बताया कि बच्चे के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ है। बच्चे की पहचान डेढ़ साल के सागर पुत्र विश्वास कुमार के रूप में हुई। सुबह विश्वास भी अपनी पत्नी के साथ थाना नानौता पहुंच गया। बच्चे को देख माता-पिता दोनों ही रो पड़े, जिन्हें पुलिस ने चुप कराया। एसओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में मोहसीन पुत्र मुस्तकीम निवासी बेरीवाली मस्जिद बुढ़ानी रोड थाना किला पानीपत तथा सादाब पुत्र इस्लाम निवासी बवैल रोड मोहल्ला हाली थाना किला पानीपत है। सादाब का हाल पता शामली के कैराना का है। पकड़े गए अपहर्ताओं ने बताया कि वह इस बच्चे को एक निसंतान दंपती को पांच लाख में बेचने के लिए जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.