Move to Jagran APP

हापुड़ रोड पर मनचले फिर बेकाबू, छात्राओं से सरेराह छेड़छाड़

'दैनिक जागरण' ने छात्राओं की पीड़ा उठाई तो पुलिस हरकत में आई, लेकिन एक बार फिर पुलिस गायब हो गई है। छुट्टी के बाद घर लौट रहीं आधा दर्जन छात्राओं के साथ कमेला रोड पर छेड़छाड़ की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 09:00 AM (IST)
हापुड़ रोड पर मनचले फिर बेकाबू, छात्राओं से सरेराह छेड़छाड़
हापुड़ रोड पर मनचले फिर बेकाबू, छात्राओं से सरेराह छेड़छाड़

मेरठ । पुलिस के तमाम दावों के बावजूद लिसाड़ी गेट क्षेत्र में राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के बाहर छात्राओं से छेड़छाड़ की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहीं। बुधवार को फिर दो मनचलों ने कॉलेज से घर लौट रहीं छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी। छात्राओं ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो वे आपा खो बैठे। गुस्साएं परिजनों ने मौके पर जाकर नशे में धुत आरोपित मनचलों को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

हापुड़ रोड स्थित राजकीय कन्या इंटर कालेज में पढ़ने वाली छात्राएं मनचलों की हरकतों से परेशान हैं। लक्खीपुरा, अहमद नगर और जाकिर कालोनी की छात्राएं काफी समय से छेड़छाड़ की शिकायत कर रही थीं। 'दैनिक जागरण' ने छात्राओं की पीड़ा उठाई तो पुलिस हरकत में आई, लेकिन एक बार फिर पुलिस गायब हो गई है। छुट्टी के बाद घर लौट रहीं आधा दर्जन छात्राओं के साथ कमेला रोड पर छेड़छाड़ की गई। एक छात्रा का हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश तक हुई। शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे अभिभावकों ने आरोपितों को दबोच लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों शराब के नशे में धुत थे और आती-जाती छात्राओं पर फब्तियां कसते थे। मौके पर पहुंची जाकिर कालोनी पुलिस को देखकर आरोपितों ने भागने का प्रयास भी किया, लेकिन परिजनों व लोगों ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया।

खाकी के संरक्षण में फिर हुआ अतिक्रमण

अभिभावकों का कहना है कि कालेज से आते-जाते समय छात्राएं कमेला रोड से होते हुए अपने घर जाती हैं। आरोप लगाया कि जाकिर कालोनी पुलिस की मिलीभगत के कारण रोड के फुटपाथ पर दुकानें लगाई गई हैं, जहां आरोपित खड़े रहते हैं। एक माह पूर्व यह दुकानें हटवा दी गई थीं, लेकिन एक बार फिर इन्हें लगवा दिया गया है। फुटपाथ कब्जाने के कारण वह रोड से चलती हैं तो दुर्घटना का अंदेशा रहता है। स्कूल खुलने व छुट्टी के समय तैनात रहने वाली पुलिस फिर से गायब हो गई है, जिससे मनचलों के हौसले बुलंद हैं। इन्होंने कहा--

पकड़े गए आरोपितों से लिसाड़ी गेट थाने में पूछताछ की जा रही है। उनका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

-दिनेश कुमार शुक्ला, सीओ-कोतवाली

शिक्षिका से छेड़छाड़ पर जमकर धुनाई

जासं, मोदीपुरम : एनएच-58 पर शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ कर रहे मनचले को लोगों ने दबोच लिया। जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि मोदीनगर निवासी देवेश पुत्र नागेश शुक्ला को हिरासत में लिया गया है। इंस्पेक्टर एपी मिश्र का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.