Move to Jagran APP

पश्चिमी उप्र से पुराना नाता, इनपुट लेने आया हूं

पुलिस लाइन स्थित आदेश कक्ष में जनप्रतिनिधियों की बैठक में डीजीपी मुकुल गोयल ने पहुंचते ही कहा कि पश्चिमी उप्र से उनका पुराना नाता है इसलिए आपसे सीधे इनपुट लेने आया हूं। डीजीपी ने पूछा कि कोई गलत काम हो रहा हो तो बता सकते हैं। शराब तस्करी या जमीनों पर कब्जे तो नहीं हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 10:03 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 10:03 PM (IST)
पश्चिमी उप्र से पुराना नाता, इनपुट लेने आया हूं
पश्चिमी उप्र से पुराना नाता, इनपुट लेने आया हूं

मेरठ, जेएनएन। पुलिस लाइन स्थित आदेश कक्ष में जनप्रतिनिधियों की बैठक में डीजीपी मुकुल गोयल ने पहुंचते ही कहा कि पश्चिमी उप्र से उनका पुराना नाता है, इसलिए आपसे सीधे इनपुट लेने आया हूं। डीजीपी ने पूछा कि कोई गलत काम हो रहा हो तो बता सकते हैं। शराब तस्करी या जमीनों पर कब्जे तो नहीं हो रहे हैं। सभी जनप्रतिनिधियों ने पुलिस के कार्य की सराहना की। शहर विधायक रफीक अंसारी ने लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में चार नए थाने बनाने की माग की। एमएलसी अश्विनी त्यागी, सरोजिनी अग्रवाल, अतर सिंह राव, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल और पूर्व मंत्री डाक्टर मेराजुद्दीन परिचय देने के बाद चले गए। उसके बाद सत्ता पक्ष के विधायकों से डीजीपी ने आरआइ कार्यालय में बैठकर बातचीत की। सबसे पहले जितेंद्र सतवई पहुंचे। उनके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी से बात की। विधायक दिनेश खटीक ने मवाना में पुलिस चौकी बनाने की माग की।

loksabha election banner

एडीजी और आइजी आ गए थे बाहर

जनप्रतिनिधियों की बैठक में एडीजी और आइजी मौजूद थे। उनके सामने जनप्रतिनिधि बात करने में झिझक रहे थे। दोनों अधिकारी खुद ही आदेश कक्ष से बाहर आ गए। सत्ता पक्ष के विधायक भी बात रखने में हिचक रहे थे। तभी डीजीपी ने विधायकों को सर्किट हाउस में आमंत्रित किया।

-----------------

अच्छी पुलिसिंग के लिए कप्तान की पीठ थपथपा गए डीजीपी

जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद डीजीपी ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी के कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि मेरठ पुलिस सरकार की प्राथमिकता पर काम कर रही है। जनप्रतिनिधियों ने भी कप्तान की कार्यशैली की तारीफ की। बद्दो को भी पकड़ेगी पुलिस

डीजीपी ने कहा कि पुलिस के टार्गेट पर कस्टडी से फरार ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो है। बदन सिंह को पकड़ने के लिए प्रदेश स्तर पर पुलिस की टीम बनाई जाएगी। एडीजी और आइजी को भी बदन सिंह पर काम करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि अन्य बदमाशों पर भी पुलिस काम कर रही है। ड्रोन से होगी 15 अगस्त की निगरानी

डीजीपी ने बताया कि 15 अगस्त पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एडीजी राजीव सभरवाल को निर्देश दिए कि जोन में ड्रोन से सुरक्षा परखी जाए। यातायात व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

दिल्ली रोड और बिजली बंबा बाईपास पर जाम के कारण डीजीपी को दिल्ली हाईवे से होते हुए कंकरखेड़ा से टैंक चौराहे पर लाया गया। वहा से मवाना चौपला होते हुए पुलिस लाइन ले जाया गया। डीजीपी ने एडीजी, आइजी और कप्तान को शहर के जाम से निजात दिलाने के लिए प्लानिंग बनाकर काम करने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.