मेरठ, जेएनएन। जिला अधिकारी अनिल ढींगरा ने शनिवार को कोरोना के मरीजों के इलाज की स्थिति की जांच करने के लिए जिलास्तरीय अफसरों को विभिन्न अस्पतालों में भेजा। जिला कृषि अधिकारी ने मुलायम सिंह यादव मेडिकल कालेज में निरीक्षण किया। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वहां 51 मरीज भर्ती हैं। यहां से 72 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। मरीजों ने बताया कि नाश्ता, लंच और डिनर समय पर दिया जा रहा है। सुबह के समय सफाई होती है जबकि डॉक्टर दिन में तीन बार आते हैं। बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र ढाका ने लाला लाजपत राय मेडिकल कालेज के कोविड वार्ड का निरीक्षण किया।

वहीं जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने खुद सुभारती मेडिकल कालेज के कोविड वार्ड में उपचाराधीन रजिस्ट्रार कानूनगो स्नेह तिवारी से वीडियोकॉल पर बात की। डीएम ने उनका हाल पूछा। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में कोरोना मरीजों के इलाज, चिकित्सकों की उपलब्धता, खाना और सफाई आदि की भी जानकारी ली।

प्रवासी मजदूरों को दें दो माह का राशन

मेरठ : जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने शनिवार को सदर तहसील में सीडीओ ईशा दुहन, एसडीएम सदर, जिला पंचायतराज अधिकारी, बीडीओ तथा चिकित्साधिकारी के साथ बैठक करके बाहर से मेरठ में आने वाले प्रवासी मजदूरों के संबंध में रणनीति तैयार की। उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की स्वास्थ्य जांच कराई जाए। उन्हें चिनिह्त किया जाए। उनके अस्थाई राशन कार्ड बनाकर दो-दो महीने का राशन उपलब्ध कराया जाए।

गोपाल विहार नया हॉटस्पॉट

मेरठ : मेरठ जनपद में शनिवार को पांच नए कोराना संक्रमित मरीज सामने आए। इनमें एक मरीज गोपाल विहार आर्य हास्पीटल के पास का निवासी है। इस क्षेत्र को जिला प्रशासन ने नया हॉटस्पॉट बनाया है। अन्य मरीज पुराने स्थानों से हैं। इनमें एक महिला बागपत रोड के शेखपुरा की है। एक मरीज स्वामीपाड़ा का रहने वाला है। एक नंदननगर टीपी नगर और एक श्याम नगर का रहने वाला है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस