बिजनौर, जागरण संवाददाता। जिले में कई स्थानों पर रामलीला मंचन के दौरान अश्लील डांस कराया जा रहा है। पुलिस तमाशबीन बनी हुई है। स्योहारा में शिवालय महादेव मंदिर के पास बंसत वाटिका में चल रही रामलीला में अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल हुआ है। जिससे स्थानीय लोगों में रोष है, उन्होंने राम लीला में इस प्रकार के नृत्य को बंद करा कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

यह है मामला

नगर में पिछले सप्ताह बसंत वाटिका में रालीला का उद्घाटन हुआ था। आरोप है कि रामलीला के बाद देर रात वहां फिल्मी गानों पर अश्लील नृत्य कराया जा रहा है। सोमवार रात किसी व्यक्ति ने उसकी वीडियो बना ली। जो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। मामला संज्ञान में आने पर स्थानीय लोगों में नाराजगी है। उन्होंने तुरंत इसे बंद कराने की मांग की है। आरोप है कि इस प्रकार के नृत्य के चलते महिलाएं व बुजर्ग रामलीला देखने से कतरा रहे हैं। हालांकि इस बारे में अभी किसी ने पुलिस ने से शिकायत नहीं की है।

इनका कहना है...

थानाध्यक्ष राजीव चौधरी ने बताया कि यह मामला संज्ञान में नहीं है, अभी किसी ने शिकायत भी नहीं की है। मामले की जांच कराकर नृत्य को बंद कराया जाएगा। उधर हल्दौर थाना क्षेत्र के गुदडी मेले में भी नर्तकियों द्वारा डांस किया जा रहा है।

Edited By: Taruna Tayal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट