मेरठ, जेएनएन। मुजफ्फरनगर शुकतीर्थ के लिए रोडवेज बस सेवा का समय परिवर्तित कर दिया गया है। भैंसाली डिपो से बस शाम पांच बजे रवाना होगी। पहले यह बस सुबह सात बजे जा रही थी। तीर्थ यात्रियों की सुविधा के लिए बस का समय बदला गया है। शुकतीर्थ से बस सुबह सात बजे मेरठ के लिए रवाना होगी।

आज भी कम बिके टिकट

सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर को लेकर यात्रियों का रुझान कम है। दूसरे दिन भी दिल्ली के लिए 50 टिकट बिके। शाम को भी यात्रियों की संख्या कम रही। सुबह ट्रेन 30 मिनट और शाम को 20 मिनट विलंब से आई।

फ्रेशर पार्टी में छात्रों ने मचाया धमाल

वेंक्टेश्वरा कालेज में मंगलवार को एमबीबीएस के नए छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। शुभारंभ वेंक्टेश्वरा समूह के चेयरमैन डा. सुधीर गिरी, डा. राजीव त्यागी, डा. सौभाग्य प्रकाश व डा. सतीश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती की मूर्ति के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। छात्रों ने एकल नृत्य व समूह नृत्य की प्रस्तुति देकर तालियां बटोंरी। कोरोना काल में जान गवाने वाले चिकित्सकों को नाटिका प्रस्तुत कर श्रद्धांजलि दी। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं व महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए कार्यक्रम किया। छात्रों ने पंजाबी, राजस्थानी, गुजराती व हिदी गानों पर जमकर डांस किया। चेयरमैन ने चिकित्सीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले नए छात्रों से कहा कि चिकित्सकों को अपने काम के प्रति निस्वार्थ समर्पण, सेवा व त्याग की भावना ही दूसरों से अलग बनाती है। प्रो. पीके भारती, पीयूष पांडे, डा. जेएन राव, डा. हरिदत्त नेमी, डा. विनोद सिंह, डा. अतुल वर्मा, विश्वास राणा आदि थे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप