Move to Jagran APP

धमकी के बाद हरकत में आया सरकारी तंत्र, कुख्‍यात सुनील राठी की मां का शस्त्र लाइसेंस निलंबित

सुनील राठी के विधायक को धमकी देने के मामले में हरकत में आया सरकारी तंत्र। बदरखा बालू खनन ठेकेदार व गैंग के सदस्यों के पिता समेत कई के लाइसेंस निलंबित।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 01:31 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 01:31 AM (IST)
धमकी के बाद हरकत में आया सरकारी तंत्र, कुख्‍यात सुनील राठी की मां का शस्त्र लाइसेंस निलंबित
धमकी के बाद हरकत में आया सरकारी तंत्र, कुख्‍यात सुनील राठी की मां का शस्त्र लाइसेंस निलंबित

बागपत, जेएनएन। कुख्यात सुनील राठी के बागपत विधायक को धमकी देने के मामले में सरकारी तंत्र हरकत में आ गया है। जिला प्रशासन ने सुनील राठी की मां की दोनाली बंदूक का शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिया है। इसके अलावा बदरखा के बालू खनन ठेकेदार व सुनील के गैंग के सदस्य के पिता के अलावा कई के शस्त्र लाइसेंस निलंबित किए गए हैं। 

prime article banner

बागपत के भाजपा विधायक योगेश धामा ने दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी से जान का खतरा होने के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डीजीपी को अवगत कराया था। विधायक का कहना है कि बदरखा में बालू खनन की शिकायत करने के बाद सुनील राठी उनसे खफा है। बताया जाता है कि बदरखा मेें खनन सुनील राठी के रिश्तेदार कर रहे थे। उनकी शिकायत के बाद बालू खनन का पट्टा निरस्त कर दिया गया। पुलिस ने परमवीर तुगाना व देशपाल खोखर हत्याकांड का राजफाश किया कि दोनों हत्याकांड में सुनील राठी का हाथ था। हत्याकांड की जांच में यह भी सामने आया कि सुनील राठी जेल में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है। यह जानकारी गृहमंत्री अमित शाह को देने के लिए विधायक ने उनसे मुलाकात के लिए समय मांगा है। उधर, एसपी अजय कुमार ङ्क्षसह ने मामले की जांच सीओ ओमपाल ङ्क्षसह को दे दी। साथ ही विधायक की सुरक्षा में तीन पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई। वहीं डीएम शकुंतला गौतम ने सुनील राठी की मां राजबाला पर दर्ज जानलेवा हमला समेत सात मुकदमों व शस्त्र लाइसेंस का दुरुपयोग होने की संभावना के चलते उनका दोनाली बंदूक का लाइसेंस निलंबित कर दिया है। डीएम ने बदरखा के बालू ठेेकेदार मनीष चौहान, सुनील राठी गैंग के रोबिन व सचिन के पिता नरेश के शस्त्र लाइसेंस निलंबित किए गए हैं। इसके अलावा महरमपुर के धर्मपाल, लुहारी के पूर्व प्रधान राजपाल, निवाड़ा के पूर्व प्रधान के मंगते के पुत्र इस्लामुद्दीन व जुल्फिकार, छोटा खां के भी शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए है। इसकी पुष्टि करते हुए एएसपी अनित कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि सुनील राठी की मां की बंदूक को थाने में जमा करा दिया गया है। अन्य लाइसेंस धारकों के शस्त्र भी जमा कराए जा रहे है। सभी के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की प्रक्रिया जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.