मेरठ, जागरण संवाददाता। जावेद हबीब प्रकरण में अभी तक आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता पूजा गुप्ता विभिन्‍न अधिकारियों से गुहार लगा चुकी हैं। अब उन्‍होंने एडीजी से कार्रवाई की मांग ही है। 

यह है मामला 

गौरतलब है कि मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब इस माह के शुरू में मुजफ्फरनगर में हाईवे स्थित होटल में एक वर्कशाप में बालों के रखरखाव को लेकर टिप्स दिए थे, जिसमें कई ब्यूटी पार्लर के संचालक शामिल हुए थे। इस दौरान उन्‍होंने बड़ौत निवासी पूजा गुप्ता के बालों में थूक दिया था। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। पूजा गुप्ता की तहरीर पर आरोपित जावेद हबीब के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमा दर्ज होने के बाद जावेद हबीब ने इंटरनेट मीडिया पर माफी मांगी थी, लेकिन पीड़ित ब्यूटी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता ने कहा था कि फिल्मी स्टाइल में जावेद हबीब द्वारा मांगी गई माफी उन्‍हें स्वीकार नहीं है। माफी मांगने के नाम पर उन्‍होंने ड्रामा किया हैं। वह जावेद हबीब को सजा दिलाएंगी और इसके लिए लड़ाई लड़ेंगी। मंच पर एक महिला का अपमान करने की सजा क्या होती है, वह जावेद हबीब को बताएंगी, जिससे भविष्य में वह किसी भी महिला का इस तरह अपमान न कर सकें।

अभी तक नहीं हुई कार्रवाई 

इसके बाद पूजा गुप्‍ता ने कई अधिकारियों से मामले में कार्रवाई की गुहार लनाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। शनिवार को वैश्य समाज सेवा समिति के बैनर तले पीड़िता एडीजी से मिली और कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी वह कार्रवाई नहीं होने की शिकायत कर चुकी हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ। समिति की रुचि सिंघल ने बताया कि एडीजी ने 15 दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं, पीडि़ता ने कहा कि कार्रवाई नहीं हुई तो वह मुख्यमंत्री के साथ ही प्रधानमंत्री से भी मिलेंगी। इस दौरान समिति के दीपक गुप्ता भी मौजूद रहे।

Edited By: Parveen Vashishta