Move to Jagran APP

बागपत में एनएचएआइ के पीडी को धमकी, सुरक्षा न मिलने पर दी कार्यालय बंद करने की चेतावनी

एनएचएआइ के पीडी संजय कुमार मिश्र के साथ बड़ौत नगर पालिका चेयरमैन द्वारा अभद्रता कर धमकी देने का मामला सामने आया है। इससे पीडी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अफसरों को अपनी सुरक्षा और चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा ह

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 07:00 AM (IST)
बागपत में एनएचएआइ के पीडी को धमकी, सुरक्षा न मिलने पर दी कार्यालय बंद करने की चेतावनी
NHAI's PD Sanjay Kumar Mishra threatened in Baghpat

बागपत, जेएनएन। एनएचएआइ के पीडी संजय कुमार मिश्र के साथ बड़ौत नगर पालिका चेयरमैन द्वारा अभद्रता कर धमकी देने का मामला सामने आया है। इससे पीडी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अफसरों को अपनी सुरक्षा और चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। अल्टीमेटम दिया कि सुरक्षा नहीं मिली, तो बागपत का एनएचएआइ का कार्यालय बंद कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

यह है मामला

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) का कार्यालय है। सोमवार को बड़ौत नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अमित राणा कुछ लोगों के साथ एनएचएआइ के परियोजना निदेशक (पीडी) संजय कुमार मिश्र के पास कार्यालय में पहुंचे, जहां पर चेयरमैन अमित राणा और पीडी संजय कुमार मिश्र के बीच कहासुनी हुई। इससे वहां पर हंगामा हुआ। पीडी का आरोप है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए कार्यालय में ज्यादा लोगों को प्रवेश करने से मना किया गया था। आरोप लगाया कि चेयरमैन अमित राणा ने अपने 10-15 असलाहधारियों के साथ मिलकर अभद्रता करते हुए भुगत लेने की धमकी दी। उन्होंने एसपी अभिषेक ङ्क्षसह और एडीएम अमित कुमार को पत्र भेजकर अपनी सुरक्षा और चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि पुलिस सुरक्षा न मिली तो यहां के कार्यालय को बंद करने के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र लिखा जाएगा।

पीडी बोले, बड़ौत में कदम न रखने देने की धमकी

पीडी संजय कुमार मिश्र का आरोप है कि चेयरमैन अमित राणा ने धमकी देते हुए कहा कि बड़ौत में कदम नहीं रखने दूंगा। बड़ौत आने पर देख लेने की धमकी दी।

पीडी को दी जाएगी सुरक्षा एसपी

एसपी अभिषेक ङ्क्षसह का कहना है कि एनएचएआइ के पीडी ने मंगलवार को उनको मोबाइल पर घटना से अवगत कराते हुए सुरक्षा की मांग की है। पीडी को पुलिस सुरक्षा मुहैय्या कराई जाएगी। उनका शिकायत पत्र मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मैंने नहीं दी पीडी को धमकी : चेयरमैन

बड़ौत चेयरमैन अमित राणा का कहना है कि उनकी पीडी से सामान्य मुलाकात हुई थी। उन्होंने पीडी से न अभद्रता की और न ही धमकी दी। उन पर लगाए गए आरोप निराधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.