Move to Jagran APP

कप्तान के आवास के पास फायरिग पर भी एनसीआर

कप्तान के आवास के चंद कदमों की दूरी पर कुटिया पर चाय की दुकानों पर अराजकता पसरी है। मंगलवार को भी चाय पीते हुए कई युवकों ने लड़कियों पर कमेंट किए थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 10:00 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 10:00 AM (IST)
कप्तान के आवास के पास फायरिग पर भी एनसीआर
कप्तान के आवास के पास फायरिग पर भी एनसीआर

मेरठ, जेएनएन। कप्तान के आवास के चंद कदमों की दूरी पर कुटिया पर चाय की दुकानों पर अराजकता पसरी है। मंगलवार को भी चाय पीते हुए कई युवकों ने लड़कियों पर कमेंट किए थे। उसके बावजूद भी पुलिस ने कार्रवाई तक नहीं की। हैरत की बात है कि खुलेआम फायरिग की वीडियो तक वायरल होने पर भी लालकुर्ती पुलिस मुकदमा तक दर्ज नहीं कर रही है। सिर्फ एनसीआर दर्ज कर खानापूरी की जा रही है।

loksabha election banner

कंकरखेड़ा निवासी एमबीए के छात्र अभिषेक त्यागी का मानसरोवर में रहने वाले अभिमन्यु वाधवा से चार दिन पहले विवाद हुआ था। विवाद किसी लड़की को लेकर चल रहा था। आरोप है कि अभिमन्यु ने अभिषेक त्यागी को कुटिया स्थित चाय की दुकान पर बुलाया व साथियों के साथ मारपीट कर दी। विवाद इतना बढ़ा कि चाय की दुकान के बाहर पड़ी कुर्सी एक-दूसरे पर फेंक दिया। छात्रों ने पिस्टल से फायरिग की। फायरिग की घटना के बाद भगदड़ मच गई। सिविल लाइन और लालकुर्ती दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। मामला लालकुर्ती का होने की वजह से पीड़ित पक्ष की तरफ से उसी थाने में तहरीर दी गई। कप्तान तक से छिपाया गया कि पिस्टल लहराकर फायरिग नहीं हुई। घटना की वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमे के नाम पर सिर्फ एनसीआर दर्ज की। पुलिस का यह हाल तब है, जब एसएसपी आवास के समीप घटना हुई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सत्ता पक्ष के एक विधायक के दबाव में होने की वजह से पुलिस पूरे मामले को दबाने में जुटी है। उधर, दोनों पक्षों का समझौता कराने का प्रयास चल रहा है।

इन्होंने कहा..

कुटिया पर हुई घटना के मामले में आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस विवेचना में एनसीआर को एफआइआर में तरमीम करेगी। कानून किसी को भी हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। दोनों थानों को आदेश दिया कि चाय की दुकान पर अराजकता न होने दें।

-अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.