मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. नरेश टिकैत ने महावीर चौक स्थित भाकियू कार्यालय पर सेना भर्ती में आए युवाओं को अपने हाथ से भोजन परोसा। उन्होंने जनपद वासियों से युवाओं के खाने व ठहरने की व्यवस्था में सहयोग करने का आह्वान किया। 

भाकियू ने खोला कार्यालय 

सेना में भर्ती को आने वाले युवाओं के लिए भाकियू ने महावीर चौक स्थित अपना कार्यालय खोल रखा है। युवाओं के लिए ठहरने और खाने की व्यवस्था की हुई है। गुरुवार को चौ. नरेश टिकैत कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने अग्निवीरों के ठहरने व खाने की व्यवस्था को देखा। उन्हें भोजन कराया और बातचीत की। नरेश टिकैत ने कहा कि भाकियू अग्निपथ योजना का विरोध कर रही है, अग्निवीरों की भर्ती में आने वाले युवाओं का नहीं। सभी इन युवकों ठहरने, भोजन आदि में सहयोग करें। यहां जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा, लाटियान खाप चौधरी वीरेंद्र सिंह लाटियान, ओमपाल, विशाल बालियान, संजय त्यागी, सरदार अमीर सिंह, सरदार रणजीत सिंह, विजय शास्त्री, मोनू ठाकुर, कपिल सोम, सतेंद्र चौहान, प्रवेंद्र ढाका, सुमित, भाकियू विंग जिलाध्यक्ष सोनिया सैनी, कविता, रजनी आदि उपस्थित रहे। 

_ _ _ _ _ _ 

गोयला में पंचायत 27 को, राकेश टिकैत करेंगे संबोधित

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। शाहपुर क्षेत्र के गांव गोयला में 27 सितम्बर को भाकियू की पंचायत में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। पंचायत को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबोधित करेंगे। शाहपुर क्षेत्र के गांव गोयला में 27 सितम्बर को होने वाली किसान पंचायत को लेकर प्रेसवार्ता में भाकियू के तहसील अध्यक्ष अनुज बालियान ने कहा कि इसमें आसपास के गांवों के हजारों किसान भाग लेंगे। पंचायत को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत संबोधित करेंगे। अनुज बालियान ने बताया कि पंचायत में गन्ने का बकाया भुगतान, बिजली बिल व किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर विचार विमर्श कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया जाएगा। किसानों की नलकूपों की बिजली महंगी करने व पावर बढ़ाने की सरकार की योजना के विरोध में किसान सड़कों पर आकर लड़ेगा। इस दौरान ब्रजपाल सैनी, जोनी सैनी, अमित सैनी आदि मौजूद रहे।

Edited By: Parveen Vashishta