Move to Jagran APP

नईम हत्याकांड का राजफाश, पत्नी के प्रेमी ने पहले बीयर पिलाई फिर गला रेता

पुलिस ने बुधवार को नईम हत्याकांड का राजफाश कर दिया। नईम की पत्‍नी बुशरा के प्रेमी इमरान ने ही की थी नईम की हत्‍या।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 01:47 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 01:47 PM (IST)
नईम हत्याकांड का राजफाश, पत्नी के प्रेमी ने पहले बीयर पिलाई फिर गला रेता
नईम हत्याकांड का राजफाश, पत्नी के प्रेमी ने पहले बीयर पिलाई फिर गला रेता
मेरठ, जेएनएन। मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव अजराड़ा में हुई नईम की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। मृतक की पत्नी से प्रेम-प्रसंग के चलते पड़ोसी ने ही गला रेतकर उसे मौत के घाट उतारा था। मुंडाली पुलिस ने आरोपित पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मृतक की फरार पत्नी की तलाश में दबिश दी जा रही है।
खेत में मिला नईम का शव
गांव अजराड़ा निवासी 21 वर्षीय नईम पुत्र शमशाद गांव में ही आरा मशीन पर काम करता था। गत 27 जनवरी की शाम 7 बजे वह घर से आरा मशीन के लिए निकला, लेकिन सुबह को वापस नहीं आया। 28 जनवरी की दोपहर 2:30 बजे उसका शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई नदीम ने पड़ोसी इमरान, मृतक की पत्नी बुशरा व एक अन्य महिला के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

पहले बियर पिलाई फि‍र गला काटा 
एसपी देहात ने बताया मृतक का पड़ोसी इमरान अविवाहित है। उसके नईम की पत्नी बुशरा से अवैध संबंध थे। इस बात को लेकर नईम और इमरान बीच कई बार झगड़ा हो चुका था। प्रेम प्रसंग में आड़े आने पर इमरान ने नईम को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। 27 जनवरी की रात को आरा मशीन पर जाते वक्त इमरान बीच रास्ते से नईम को अपने साथ ले गया। गांव के बाहर खेत में ले जाकर बियर पिलाई और फिर धारदार हथियार से गला रेत डाला।
इन्होंने बताया
एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि इमरान को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद कर लिया गया है। मृतक की पत्नी की तलाश जारी है। मुकदमे में नामजद तीसरी महिला का कोई रोल हत्या में सामने नहीं आया है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.