Move to Jagran APP

'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान का आगाज, गुल्लक लेकर राशि भी जुटाएंगे

पंडित दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर मेरठ में मेरा पहला वोट मोदी को अभियान की शुरुआत की गई। इस अवसर पर एक एलईडी वैन भी रवाना की गई।

By Ashu SinghEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 10:58 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 10:58 AM (IST)
'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान का आगाज, गुल्लक लेकर राशि भी जुटाएंगे
'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान का आगाज, गुल्लक लेकर राशि भी जुटाएंगे
मेरठ, जेएनएन। पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को भारतीय जनता पार्टी ने समर्पण दिवस के रूप में मनाया। भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय पर जिला अध्यक्ष रविंद्र भड़ाना ने भारत माता, पंडित दीनदयाल, श्यामा प्रसाद के चित्रों पर पुष्प अर्पण किया। मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल को नमन किया।
15 तक चलेगा समर्पण दिवस अभियान
जिलाध्यक्ष रविंद्र भड़ाना ने कहा कि समर्पण दिवस अभियान 11 से 15 फरवरी तक सभी बूथ स्तर पर जोरशोर से चलेगा। इस अभियान में कोई भी कार्यकर्ता नमो एप के माध्यम से या नगद रुपये पांच से 1000 तक की धनराशि देकर पार्टी का सहयोग कर सकता है। इस अभियान में पार्टी के कार्यकर्ता एक टोल फ्री नंबर 8000780007 पर मिस्ड कॉल करेंगे और लोगों से करने का आग्रह भी करेंगे।
एलईडी वैन भी रवाना की
इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष रविंद्र भड़ाना ने एक एलईडी वैन को भी झंडा दिखाकर रवाना किया। जो जिले में मेरा पहला वोट मोदी को इस अभियान के प्रचार के लिए प्रत्येक विधानसभा में बूथ स्तर तक जाएगी। इस दौरान 89 गुल्लक लेकर सहयोग राशि जुटाने का कार्य शुरू हुआ है। जिला मीडिया प्रभारी छवि मित्तल ने बताया कि आने वाले दो दिनों में इस अभियान को और विस्तारित रूप से चलाया जाएगा। जय करण गुप्ता, हरीश चौधरी, सत्येंद्र भराला, राजेश्वर क्षत्रिय, अंकुर मुखिया, अभियान प्रमुख हरी शर्मा, मनिंदर विहान आदि मौजूद रहे।
मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान चलेगा
लोकसभा चुनाव में माहौल बनाने के लिए 12 फरवरी से मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान शुरू हो रहा है। इस अभियान के तहत भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता सभी अपने घरों में पार्टी को झंडा और स्टीकर लगाएंगे। अभियान का शुभारंभ दोपहर एक बजे क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी के आवास से किया जाएगा।
नए मतदाताओं से पहला वोट मोदी को देने का आह्वान
भाजयुमो के कार्यक्रम ‘नेशन विद नमो’ के तहत सोमवार को कार्यकर्ता शिक्षण संस्थानों में नए मतदाताओं के बीच पहुंचे। इस दौरान भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों की जानकारी भी दी। ‘मेरा संकल्प पहला वोट मोदी को’ प्रचार वैन को सरधना विधानसभा क्षेत्र में रही। शोभित यूनिर्विसटी, विनायक विद्यापीठ, भगवती कालेज, एमएसबी एजुकेशनल ग्रुप कालेज में पहुंच कर नए बने मतदाताओं से पहला वोट मोदी को देने का आह्वान किया गया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.