Move to Jagran APP

हंगामा-2 फिल्म में चमकेगा मुजफ्फरनगर का राजीव, निभाएंगे ठेकेदार का किरदार

मुजफ्फरनगर के काकड़ा गांव के राजीव बालियान को परेश रावल और शिल्पा शेट्टी अभिनीत फिल्म हंगामा-2 में मिला काम। हास्य फिल्म में दबंग ठेकेदार का किरदार राजीव निभाएंगे। इससे गांव में हर्ष का महौल है। उनके काम में अनुभवी कलाकारों ने खूब सराहा है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 08:32 PM (IST)
हंगामा-2 फिल्म में चमकेगा मुजफ्फरनगर का राजीव, निभाएंगे ठेकेदार का किरदार
काकड़ा गांव के राजीव बालियान को परेश रावल के साथ फिल्म हंगामा-2 में काम म‍िला।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव काकड़ा का राजीव बालियान सिनेमा जगत में प्रतिभा की छाप छोड़ रहा है। प्रतिभावान युवा को अभिनेता परेश रावल और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म में काम रहा है। इन दिनों हिमाचल प्रदेश के मनाली क्षेत्रों में शूटिंग चल रही है। जहां राजीव भी अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे हैं। फिल्म में वह एक दबंग ठेकेदार का किरदार निभा रहे हैं। इससे गांव में हर्ष का महौल है। उनके काम में अनुभवी कलाकारों ने खूब सराहा है। गांव काकड़ा के साधारण किसान परिवार में जन्मे राजीव बालियान कई वर्ष पूर्व मुंबई चला गया। यहां काफी संघर्ष करने के बाद वह फिल्मों में छोटे-छोटे किरदारों की तलाश करता रहा। उसकी प्रतिभा और डायलॉग बोलने के स्टाइल को खूब पसंद किया गया। जिसके चलते उसे निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन ने उसे हंगामा-2 फिल्म में काम करने का मौका दिया। फिल्म में राजीव को एक दबंग ठेकेदार का किरदार दिया गया है। वह बताते हैं कि हंगामा-2 में हास्य से भरपूर फिल्म है।

loksabha election banner

अनुभवी अभिनेता परेश रावल फिल्म मे एक अधिवक्ता का किरदार निभा रहे है। जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उनकी पत्नी की भूमिका में है। अभिनेत्री शिल्पा को फिल्म के हीरो मिजाज से प्यार हो जाता है। फिल्म में राजीव के काम करने से परिवार के साथ गांव में हर्ष का माहौल है।

कई अभिनेताओं के साथ किया काम

राजीव बालियान बताते हैं कि इन दिनों हंगामा-2 की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मनाली के पास रोहतांग में चल रही है। अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने पर खुशी जताई है। वह कहते हैं कि लम्बे समय से फिल्मी दुनिया जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे है। अब तक वह शनि दिओल, अजय देवगन, राहुल देव, केके मेनन, तब्बू, यकुलप्रीत आदि कलाकारों के साथ लगभग आधा दर्जन फिल्मों में काम कर चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.