मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। Muzaffarnagar News मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सोमवार सुबह करीब सवा दस बजे मंसूरपुर क्षेत्र में कार और बस की आमने सामने टक्कर में चार लोगों की जान चली गयी।

आधार कार्ड के माध्यम से शिनाख्त

वैगनआर कार पलटकर विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। मृतकों के पास से मिले पहचान पत्र, आधार कार्ड के माध्यम से पुलिस ने उनकी शिनाख्त की। इसमें उत्तराखंड का एक पुलिस कांस्टेबल, और मेरठ में कार्यरत रक्षा मंत्रालय का कर्मी भी शामिल है।

कार पलटकर विपरीत दिशा में रोडवेज से भिड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार सवार युवक मुजफ्फरनगर की ओर से मेरठ की तरफ जा रहे थे, जबकि मेरठ के सोहराबगेट डिपो की रोडवेज बस मुजफ्फरनगर जा रही थी। मंसूरपुर में देवराना होटल के निकट हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में पलट गई, जो रोडवेज बस से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था, कि कार के परखच्चे उड़ गए।

ये हुई पहचान

सूचना मिलने पर पुलिस ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकालकर मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। मंसूरपुर इंस्पेक्टर महावीर सिंह ने बताया कि मृतकों के पास आईडी कार्ड मिले है। कुलदीप मिश्रा पुत्र विशाल मनी प्रसाद निवासी जिला थाल उत्तरकाशी, उत्तराखंड, रक्षा मंत्रालय के मेरठ क्षेत्र में तैनात कर्मी दिनेश यादव, मनीष सिंघल सहित चार लोगों की मौत हुई। एक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल अमन गौतम को मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में सभी के मोबाइल क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मृतकों के स्वजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

मृतकों की पहचान हुई

1.कुलदीप मिश्रा उम्र 38 साल

2. मनीष सिंघल  उम्र 32 साल

3. दिनेश यादव

रोडवेज बस में मची चीख-पुकार

सड़क दुर्घटना के बाद रोडवेज बस में सवार यात्रियों में भी चींख-पुकार मच गई। रोडवेज बस की रफ्तार तेज थी, लेकिन हाईवे कट के निकट चालक स्पीड कम रखते हैं। कार टकराने के दौरान बस का अगला हिस्सा एक साइड से क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क किनारे खड़ा कराया है।

Edited By: PREM DUTT BHATT

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट