Move to Jagran APP

साहब! सोहरका की तरह घर में ही मार डालेंगे

जागरण संवाददाता, मेरठ : अदालत में हत्या की धमकी मिलने के बाद हसनपुर रजापुर के बहुचर्चित चेतन हत्याका

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 08:23 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 08:23 PM (IST)
साहब! सोहरका की तरह घर में ही मार डालेंगे
साहब! सोहरका की तरह घर में ही मार डालेंगे

जागरण संवाददाता, मेरठ : अदालत में हत्या की धमकी मिलने के बाद हसनपुर रजापुर के बहुचर्चित चेतन हत्याकांड का गवाह प्रदीप शुक्रवार को परिवार के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा। उसने कहा कि सोहरका हत्याकाड की तरह उसके परिवार को भी घर में ही मार डालेंगे। आप लोग कुछ कीजिए। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने एसपी देहात को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

बता दें कि वर्ष 2016 में सरूरपुर थाना क्षेत्र के गाव हसनपुर रजापुर निवासी चेतन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मुकदमे में गाव के ही सुमित जाट और सुनील जाट सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। चेतन की मा सावित्री उक्त मामले में गवाह थी, लेकिन गवाही से पहले उसको भी गोलियों से भून डाला था। पूरे प्रदेश में किरकिरी होने के बाद पुलिस ने सुजीत जाट को एनकाउंटर में मार गिराया था। गुरुवार को स्पेशल जज एससी-एसटी पीयूष गोयल की अदालत में चेतन हत्याकाड में पंचनामा के गवाह प्रदीप की गवाही थी। आरोप है कि लंच के दौरान कठघरे में खड़े सुमित जाट ने उसे हत्या की धमकी दी। इस मामले में पंचनामे के पांच गवाह थे, लेकिन खून-खराबे के बाद चार गवाह पीछे हट गए। प्रधान का भाई प्रदीप पंचनामे का इकलौता गवाह बचा है।

एसएसपी ऑफिस पहुंचे प्रदीप ने कहा कि धमकी मिलने के बाद उसका परिवार दहशत में है। सोहरका में जिस तरह गवाह मां-बेटे की घर में घुसकर हत्या कर दी गई, उसी तरह उसके परिवार को भी घर में ही मौत के घाट उतारा जा सकता है। एसपी देहात राजेश कुमार ने आश्वासन दिया कि कप्तान के माध्यम से उसका शस्त्र लाइसेंस बनाने की सिफारिश डीएम से कराई जाएगी और सुमित जाट के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

इनका कहना--

सुनवाई के दौरान चार-चार थानेदार और भारी फोर्स की मौजूदगी में गवाहों और वादी को अदालत लाया जाता है। गवाहों को सुरक्षा दी हुई है तथा गांव में पीएसी भी तैनात है।

-राजेश कुमार, एसपी देहात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.