मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के जनकपुरी निवासी एक छात्र की तीन युवकों ने घर से बुलाकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और स्कूटी बरामद कर ली। कुछ दिन पूर्व आरोपितों का छात्र से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

यह है मामला

शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर रोड स्थित खाली प्लाट में मंगलवार देर रात एक किशोर का शव पड़ा मिला था। जिसकी पहचान 16 वर्षीय राज मिश्र पुत्र देवेंद्र प्रसाद निवासी गली नंबर तीन जनकपुरी के रूप में हुई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस जांच में जुट गई। स्वजन ने बताया कि राज को तीन युवक घर से बुलाकर ले गए थे। शहर कोतवाल आनंददेव मिश्र ने बताया कि टीम गठित कर रात में ही तीनों आरोपित सन्नीपाल उर्फ तोता निवासी उत्तरी रामपुरी, लवीश निवासी फ्रेंडस कालोनी और रवि निवासी जनकपुरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्टल और स्कूटी भी बरामद कर ली। आरोपितों के मुताबिक कुछ दिन पूर्व उनकी राज से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। तभी से वह राज की हत्या की फिराक में थे। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीनों का चालान कर दिया।

कक्षा नौ में पढ़ता था किशोर

राज मिश्र के पिता मंदिर में पुजारी है। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। राज की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। राज केशवपुरी स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा नौ में पढ़ता था।

सन्नी ने रची थी हत्या की साजिश

शहर कोतवाल ने बताया कि हत्याकांड का मास्टर माइंड आरोपित सन्नीपाल है। उसके खिलाफ सिविल लाइन थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपितों ने सूजडू निवासी एक असलाह सप्लायर से हत्या के लिए पिस्टल खरीदी थी। पुलिस असलाह तस्कर की तलाश कर रही है।

 

Edited By: Taruna Tayal