Move to Jagran APP

बिजनौर में दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या, जांच के लिए डॉग स्‍क्‍वायड व फोरेंसिक टीम पहुंची

हल्दौर के गांव खतापुर से कुछ दूर पर शनिवार सुबह दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह सुबह बाइक से दूध लेने के लिए पास के गांव जा रहा था। गोली सिर में पीछे से मारी गई है जो पार हो गई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 01:36 PM (IST)
बिजनौर में दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या, जांच के लिए डॉग स्‍क्‍वायड व फोरेंसिक टीम पहुंची
बिजनौर में दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या

बिजनौर, जेएनएन। हल्दौर के गांव खतापुर से कुछ दूर पर शनिवार सुबह दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह सुबह बाइक से दूध लेने के लिए पास के गांव जा रहा था। गोली सिर में पीछे से मारी गई है, जो पार हो गई है। सूचना पर एसपी समेत पुलिस अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं डॉग स्‍क्‍वायड व फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

prime article banner

हल्दौर थाना क्षेत्र के खतापुर निवासी 35 वर्षीय राजवीर पाल उर्फ ब्रहम सिंह पुत्र दिलीप दूध बेचने का काम करता है। शनिवार सुबह करीब छह बजे वह बाइक से दूध लेने गांव मुकरपुर गदाई जा रहा था। गांव खतापुर से आठ मीटर दूर इसी मार्ग पर किसी ने उसकी गोली मार के हत्या कर दी। स्थानीय लोगों को राजवीर का शव पड़ा मिला। सूचना पर स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव के पास उसकी बाइक भी खड़ी हुई मिली। गोली पीछे से सिर में मारी गई है। एक आंख से पार हो गई।

सूचना पर एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी प्रवीण रंजन, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फोरेसिंक टीम को भी जांच के लिए पहुंच गई। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसपी ने बताया कि हत्या के पीछे कोई परिचित है। आशंका है कि राजवीर को बातचीत के दौरान गोली मारी गई है। तीन टीमें हत्यारोपितों की तलाश में लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.