मुजफ्फरनगर, जेएनएन। रविवार देर शाम घर से बुलाकर एक युवक की हत्या कर दी गई। स्वजन ने अभी तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के धंधेड़ा गांव निवासी किसान जिलेदीन के 10 बेटे-बेटियां हैं। उसके 20 वर्षीय छोटे बेटे दानिश को रविवार शाम घर से एक अंजान व्यक्ति बुलाकर ले गया था। काफी देर तक जब दानिश घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने तलाश की। रात करीब सात बजे एक पड़ौसी ने उन्हें घर आकर सूचना दी कि रजवाहे के पास सरकारी नाली में दानिश घायल अवस्था में पड़ा है। घर से घटनास्थल की दूरी 500 मीटर है। स्वजन मौके पर पहुंचे और दानिश को जिला अस्पताल लेकर चले दिए, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद दानिश का शव वापस गांव लाया गया। पुलिस ने दानिश के शव को मर्चरी भिजवा दिया। सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाह भी मौके पर पहुंचे और जांच की।

इन्‍होंने बताया

एसएसआइ प्रेम पाल यादव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया कि दानिश के सिर पर चोट के निशान थे। स्वजन ने अभी तहरीर नहीं दी है। स्वजन के अनुसार दानिश दर्जी का काम करता था, लेकिन लाकडाउन के बाद से वह शहर जाकर बैग आदि सिलाई करने का काम कर रहा था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021