बागपत, जेनएन। जनपद के ढिकोली गांव में रात को सोते समय 80 वर्षीय बुजुर्ग की नुकीले हथियार से हत्‍या कर दी गई। सुबह मृतक की पूत्रबधू ने शव को देखा तो परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक का पौत्र दुष्‍कर्म व हत्‍या का आरोपित है, जो कि एक नाबालिग है और मेरठ बाल सुधार गृह में है। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ढिकोली निवासी प्रमोद ने बताया की उसके पिता 80 वर्षीय सत्यपाल पुत्र बिश्मबर घर के बहार बरामदे मे सोए थे। सुबह पत्नी बबीता ने ससुर सत्यपाल को जगाने पहुंची तो खून देखकर शोर मचाया। परिजनों ने देखा तो सत्यपाल मृत पड़े थे। चेहरे पर किसी नुकीले हथियार से वार किया हुआ था। परिजनों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी। गांव के लोगों को जैसे ही हत्या का पता चला तो गांव मे हडकंप मच गया।

सुचना पर सीओ मंगल सिह रावत और थाना प्रभारी चमन प्रकाश शर्मा मौके पर पहुंचे और गहनता से छानबीन की। उसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। अभी पोस्‍टमार्टम किया जा रहा है।

इंस्पेक्टर चमन प्रकाश शर्मा ने बताया की बुजुर्ग के सिर पर नुकीली वस्तु से प्रहार किए हैं। जांचकर जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।  

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस