Move to Jagran APP

Saharanpur: ग्रामीण को शराब पिलाकर पहले गर्दन रेती, फिर मौत होने तक सिर को पानी में डुबोकर रखा

सहारनपुर के गांव काशीपुर निवासी सुहेंद्र का गांव के बाहर माइनर के पानी में सोमवार को शव मिला था। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। सहेंद्र की पत्नी सलेलता ने यह आरोप लगाते हुए कि उसके पति की हत्या हुई है।

By JagranEdited By: Parveen VashishtaPublished: Tue, 27 Sep 2022 11:59 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 11:59 PM (IST)
Saharanpur: ग्रामीण को शराब पिलाकर पहले गर्दन रेती, फिर मौत होने तक सिर को पानी में डुबोकर रखा
सहारनपुर में शराब पिलाने के बाद ग्रामीण की पानी में डुबोकर हत्‍या

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। नानौता थानाक्षेत्र के गांव काशीपुर में एक ग्रामीण की गांव के ही दो लोगों ने शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी। आरोपितों ने पहले गर्दन पर वार कर जख्मी किया और फिर दम निकलने तक माइनर में सिर डुबोकर रखा। मृतक की पत्नी की तरफ से दो ग्रामीणों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

माइनर के पानी में मिला था शव 

गांव काशीपुर निवासी 45 वर्षीय सहेंद्र पुत्र परमाल का गांव के बाहर माइनर के पानी में सोमवार दोपहर बाद शव मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया था। मंगलवार को सहेंद्र की पत्नी सलेलता ने हत्या का आरोप लगाते हुए अंतिम संस्कार करने से इन्कार कर दिया। गांव पहुंचे सीओ चंद्रपाल शर्मा ने स्वजन को समझाने के बाद शव का अंतिम संस्कार कराया। 

माइनर के किनारे ले जाकर पिलाई अत्यधिक शराब 

सलेलता का कहना है कि गांव के ही ओमबीर चौहान और संजय उसके पति को सोमवार सुबह घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद उन्होंने माइनर के किनारे जाकर उसके पति को अत्यधिक शराब पिलाई। इसके बाद तीनों के बीच में झगड़ा हुआ।

धारदार हथियार से किए गर्दन पर वार 

आरोप है कि ओमबीर और संजय ने पहले तो धारदार हथियार से उसके पति की गर्दन पर वार किए। इसके बाद आरोपितों ने उसके पति के सिर को पकड़ा और माइनर के पानी में तब तक डूबोकर रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। नानौता थाना प्रभारी चंद्रसिंह सैनी ने बताया कि ओमबीर चौहान और संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपित अभी फरार हैं।

- - - - - 

गोली लगने से घायल हुए मेडिकल स्टोर स्वामी की मौत

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। देवबंद क्षेत्र में सोमवार की रात बाइक सवार हमलावरों द्वारा गोली मारकर घायल किए गए मेडिकल स्टोर स्वामी नरेश सैनी ने उपचार के लिए चंडीगढ़ ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। 

इन्होंने कहा.... 

आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। मृतक और हमलावर पक्ष दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। जिनमें पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद है। घटना में संलिप्त अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है। जल्द ही पूरी वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

विपिन ताड़ा, एसएसपी सहारनपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.