Move to Jagran APP

Murder In Muzaffarnagar: पारिवारिक कलह में पत्‍नी की फावड़े से गला काटकर हत्‍या,आरोपित फरार

Murder In Muzaffarnagar मुजफ्फनगर के बुढ़ाना में एक व्यक्ति ने फावड़े से गला काटकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्‍या की वजह पारिवारिक कलह माना जा रहा है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 01:10 PM (IST)
Murder In Muzaffarnagar: पारिवारिक कलह में पत्‍नी की फावड़े से गला काटकर हत्‍या,आरोपित फरार
मुजफ्फनगर में विवाद के चलते पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी है।

मुजफ्फनगर, जागरण संवाददाता। Murder In Muzaffarnagar मुजफ्फनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के गांव बिटावदा में रविवार को एक व्यक्ति ने फावड़े से गला काटकर पत्नी की हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की वजह पति-पत्नी के बीच वर्षों से चल रहे पारिवारिक कलह को बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपित पति की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

चिल्‍लाने की आवाज पर पहुंचे लोग

गांव बिटावदा निवासी विपिन ने पैंतालीस वर्षीय पत्नी रमा की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। रमा के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसके घर पहुंचे तो भूसे के कमरे में गला कटा शव पड़ा था। सर व धड़ अलग देख चीख पुकार मच गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित पति अभी फरार है। रमा के दो पुत्र कार्तिक व ऋतिक है। बड़ा पुत्र रितिक करीब बीस वर्ष का है।

नशे में करता रहता था झगड़ा

बताया जा रहा है कि आरोपित विपिन शराब के नशे में अक्सर पत्नी से झगड़ा करता था। वह इससे पूर्व भी अपनी पत्नी को छत से धक्का देकर मारने का प्रयास कर चुका था अक्सर झगड़ा रहने के कारण मृतका रमा काफी वर्षों तक अपने मायके में रह चुकी है। अब बच्चे बड़े होने के बाद वह यहां आई थी। इस घटना के बाद लोग विपिन को कोस रहे थे। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.