Move to Jagran APP

Murder In Meerut: हत्यारोपित प्रेमी के छात्रा के अलावा कई युवतियों से निकले संबंध, अलग-अलग सिम से करता था बात

Murder In Meerut मेरठ में अपनी प्रेमिका को सल्‍फास देकर मारने वाले प्रेमी के कई राजफाश हु्ए हैं। घटना से पहले और बाद की उसने पूरी तैयारी कर रखी थी। एसपी सिटी ने प्रेस वार्ता में बताया कि हत्‍यारोपित के कई अन्‍य लड़कियों से भी संबंध थे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 08:20 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 08:20 AM (IST)
Murder In Meerut: हत्यारोपित प्रेमी के छात्रा के अलावा कई युवतियों से निकले संबंध, अलग-अलग सिम से करता था बात
मेरठ में प्रेसवार्ता में एसपी सिटी ने दी जानकारी, जेल भेजा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में छात्रा की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए युवक ने पूछताछ में बेहद ही चौंकाने वाली जानकारी दी हैं। बताया कि उसके छात्रा के अलावा भी अन्य छह-सात युवतियों से संबंध हैं। घटना से पहले और बाद के लिए भी पूरी तैयारी कर रखी थी। वहीं, शाम को युवकों ने हत्यारे को फांसी की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकाला।

loksabha election banner

एसपी सिटी की प्रेस वार्ता

रविवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी सिटी ने बताया कि जाहिदपुर निवासी सूरज नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी छात्रा को परीक्षा के बाद होटल ले गया था। शादी के लिए स्वजन के तैयार नहीं होने पर दोनों के मरने की बात कही। छात्रा को जहर दे दिया था, लेकिन खुद नहीं लिया था। मौत के बाद से वह फरार हो गया था।आरोपित के पास मिले कई सिम

शनिवार को उसे पकड़ा तो कई जानकारी सामने आई। उसने बताया कि छात्रा को पहले होटल भेज दिया था, पीछे से वह गया था। उसके पास कई सिम थे, जो अलग-अलग लड़कियों से बात करने के लिए थे। वारदात के बाद उसने अपने नंबर से किसी को फोन नहीं किया। प्रेमिका के स्वजन को भी वह राहगीरों या फिर जानकारों के नंबर से ही काल कर रहा था, ताकि पकड़ में ना आ सके। अन्य लड़कियों से भी संबंध होने की बात स्वीकारी है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

कैंडल मार्च निकाला

छात्रा के हत्यारोपित प्रेमी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग करते हुए रविवार शाम को कुछ युवकों ने तेजगढ़ी चौराहे कैंडल मार्च निकाला। उनके हाथ में पोस्टर भी था, जिस पर लिखा था कि बहन को इंसाफ दो, हत्यारे को फांसी दो। उन्होंने ऐसे आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। साथ ही जल्द से जल्द निर्णय आने की वकालत भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.