बागपत, जागरण संवाददाता। Murder In Baghpat बागपत के ग्राम असारा में आठ साल के एक बच्चे की रस्सी से फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। मोहल्ले के ही एक व्यक्ति के मकान की छत पर छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

खेलते समय हो गया था लापता

ग्राम असारा निवासी नसीम बड़ौत में कपड़ों की सिलाई का कार्य करते है और परिवार गांव में रहता है। उनका आठ वर्षीय बेटा अयान शुक्रवार शाम खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। देर शाम तक बच्चा अयान घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी। रातभर तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। शनिवार सुबह मोहल्ले के ही व्यक्ति मोमीन के मकान की छत पर अयान का शव मिला। जिसके गले में रस्सी बंधी मिली। पायजामा उतरा मिला। मकान के पास खेत में अयान की चादर व जूते मिले। इससे स्पष्ट है कि बच्चे की खेत में हत्या कर शव को छत पर डाला गया है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। बच्चे की हत्या को लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। वहीं रमाला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा।

पीड़ित परिवार का हुआ था झगड़ा

नसीम के परिवार का गांव के ही एक व्यक्ति के परिवार से कुछ समय पूव झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों का शांतिभंग की धारा में चालान किया था।

इनका कहना है

मामले की हर बिंदु पर जांच चल रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

- एनएस सिरोही, थाना प्रभारी रमाला

Edited By: Prem Dutt Bhatt