Move to Jagran APP

सांसद का निरीक्षण, एनएचएआई का दावा 31 मई तक पूरा कर लेंगे एक्सप्रेस वे Meerut News

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने शुक्रवार को निर्माधीन दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस वे का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने दावा किया कि 31 मई तक यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 03:38 PM (IST)
सांसद का निरीक्षण, एनएचएआई का दावा 31 मई तक पूरा कर लेंगे एक्सप्रेस वे Meerut News
सांसद का निरीक्षण, एनएचएआई का दावा 31 मई तक पूरा कर लेंगे एक्सप्रेस वे Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने शुक्रवार को निर्माणाधीन दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया। सुबह 11 बजे से उनका निरीक्षण डासना से शुरू हुआ। गुरुवार रात हुई बारिश से पानी भर गया था इसलिए सांसद को भोजपुर में ही निरीक्षण यात्रा समाप्त करनी पड़ी। यहां से वह मोदीनगर होते हुए मेरठ लौट गए। सांसद ने डासना, कुशालिया, नाहल आदि गांवों में चल रहे कार्य का जायजा लिया। एनएचएआई और कार्यदायी संस्था के अधिकारियों ने दावा किया कि 31 मई तक एक्सप्रेस वे का कार्य पूरा कर लेंगे।

prime article banner

30 जून तक का बढ़ाया गया समय

एक्सप्रेस वे को पूरा करने का समय अब 30 जून हो गया है। अधिकारियों ने बताया कि लक्ष्य तो अभी भी 31 मई ही है लेकिन बारिश आदि समस्या को देखते हुए 30 जून तक एक्सप्रेस वे शुरू करने का अतिरिक्त समय मिल गया है। एक्सप्रेस वे के निरीक्षण में 18 गाड़ियों का काफिला था। इसमें भाजपा महानगर और मंडल पदाधिकारी शामिल थे।

दिन रात चलेगा काम

एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद और कार्यदायी संस्था जीआर इंफ़्रा लिमिटेड के डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज गैरवा ने कहा कि अब काम दिन रात चलेगा। मशीनें मंगवा ली गई हैं। मई तक का समय भी उनके लिए पर्याप्त है फिर भी जून तक का अतिरिक्त समय मिला है इसलिए काम हर हाल में पूरा करना ही है।

कच्‍चे रास्‍तों से गुजरा सांसद का काफिला

एक्‍सप्रेस वे के अधुरे कच्‍चे रास्‍तों से होते हुए सांसद का काफिला निकला। सांसद ने बा‍रीकियों से निगरानी रखते हुए एक्‍सप्रेस वे के रास्‍तों का जायजा लेते जा रहे थे। बीच-बीच में वे अधिकारियों से जवाब तलब भी कर रहे थे। इस दौरान अधिकारियों ने उन्‍हे सभी जानकारियों से अवगत कराया।

डासना से शुरू होगा एक्‍सप्रेस वे

एक्‍सप्रेस वे डासना से शुरू होते हुए भोजपुर व मेरठ के अन्‍य जगहों पर कार्य चलेगा। इस दौरान अत्‍या‍धुनिक मशीनों, भारी संख्‍याबल व अन्‍य आधुनिक उपकरणों का प्रयोग किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि इस लक्ष्‍य को जल्‍द से जल्‍द पूरा कर लिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.