Move to Jagran APP

Meerut: तंत्र-मंत्र के लिए मां ने कराई बेटा-बेटी की हत्या, प्रेमी से निकाह करने को दी बच्चों की ‘कुर्बानी’

Meerut News मेरठ में लापता दो मासूम बच्चों की हत्या का राजफाश हुआ तो सभी हैरान रह गए। तंत्र-मंत्र के लिए मां ने प्रेमी से कराई बेटा-बेटी की हत्या। लाश को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 25 Mar 2023 07:20 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 07:23 AM (IST)
Meerut: तंत्र-मंत्र के लिए मां ने कराई बेटा-बेटी की हत्या, प्रेमी से निकाह करने को दी बच्चों की ‘कुर्बानी’
Meerut News: मां ने कराई बेटा-बेटी की हत्या।

मेरठ, जागरण टीम। कोई इतना बेरहम कैसे हो सकता है... और वो भी मां। जिस मां ने नौ महीने अपनी कोख में रखा, पैदा होने पर लालन-पालन किया, उसी मां ने अपने सामने मासूम की सांसे रुकवा दीं। सेल्समैन के अगवा दोनों बच्चों की हत्या का राजफाश रोंगटे खड़े करने वाला है।

loksabha election banner

प्रेमी और पड़ोसियों से मिलकर कराई हत्या

तंत्र-मंत्र के लिए मां ने ही प्रेमी और पड़ोसियों से मिलकर दोनों की हत्या कराई थी। पुलिस ने मां-प्रेमी समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बेटे का शव रोहटा में गंगनहर से बरामद कर लिया, जबकि बेटी की तलाश में गोताखोर लगे हुए हैं।

बेटा और बेटी हुए थे लापता

शुक्रवार को पुलिस लाइंस में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि खैरनगर गूलर वाली गली निवासी शाहिद बेग सेल्समैन हैं। उनका 10 वर्षीय बेटा मेराब और छह वर्षीय बेटी कोनान बुधवार शाम लापता हो गए थे। पुलिस ने आधी रात में ही अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था। जांच में सामने आया कि बच्चों की मां निशा तंत्र-मंत्र करती है। उसके अवैध संबंध निवर्तमान पार्षद सऊद फैजी निवासी डा. सेन वाली गली से हैं।

सीसीटीवी फुटेज में नहीं मिला कोई अपहरण करने वाला

आसपास की सीसीटीवी फुटेज में बच्चों को कोई ले जाता नहीं दिखा। एसओजी और थाना पुलिस ने निशा व सऊद से पूछताछ की तो राजफाश हो गया। एसपी सिटी ने बताया कि निशा का मानना था कि बच्चों की ‘कुर्बानी’ देने से उसकी शक्ति बढ़ जाएंगी, जबकि सऊद को लगता था कि बच्चे नहीं रहेंगे तो निशा से निकाह कर लेगा। फिर हत्या का प्लान बनाया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.