Move to Jagran APP

बागपत: दारोगा के पैरों में सिर रखकर मां ने लगाई थी न्याय की गुहार, वीडियो वायरल

Baghpat crime news बागपत के गांव बाछौड़ निवासी दो बहनों के बाद मेरठ के अस्पताल में उपचाराधीन मां ने भी दम तोड़ दिया। मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें मां और दोनों बेटी जहरीला पदार्थ निगलते दिखाई दे रही हैं।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 07:30 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 07:30 AM (IST)
बागपत: दारोगा के पैरों में सिर रखकर मां ने लगाई थी न्याय की गुहार, वीडियो वायरल
बागपत: दारोगा से मां ने न्याय की गुहार लगाई थी

बागपत, जागरण संवाददाता। बाछौड़ गांव में प्रिंस के घर युवती की बरामदगी को पहुंची पुलिस के साथ युवक की मां और उसकी दो बहनों की कहासुनी एवं हंगामे की पांच वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गईं। इनमें तीन वीडियो में मां-बेटी पुलिस को खरी-खोटी सुना रही हैं साथ ही एक वीडियो में तीनों जहरीला पदार्थ निगलते भी दिखाई दे रहीं हैं। एक वीडियो में युवक की मां दारोगा के पैर पर अपना सिर रखकर न्याय की गुहार लगाती दिख रही है। हालांकि दैनिक जागरण/जागरण डाट काम ऐसे किसी भी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

पहला वीडियो : यह वीडियो 1.59 मिनट का है, जिसमें आरोपित युवक की मां और दोनों बहनें जहर निगलते दिख रही हैं। तीनों वीडियो में दारोगा और सिपाही को खरी खोटी सुना रही हैं। हालांकि वीडियो में पुलिस नहीं दिखाई दे रही है, लेकिन पुलिस तीनों को नाटक करने, मुकदमा लिखने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की बात कह रही है।

दूसरा वीडियो : यह वीडियो 1.51 मिनट का है, जिसमें आरोपित युवक की एक बहन पुलिस को नसीहत देते हुए खूब वीडियो बनाने की बात कह रही है। युवक की मां जमीन पर गिर पड़ती है। पड़ोसी व्यक्ति उसकी दोनों बेटियों की मदद से उसे चारपाई पर लिटाते दिखाई दे रहा है। खूब हंगामा भी हो रहा है।

तीसरा वीडियो : यह वीडियो 3.04 मिनट का है, जिसमें थाना पुलिस आ चुकी है और आरोपित युवक की एक बहन पुलिस को देख थाने में जाने से डर रही है। गीता हाथ जोड़कर दारोगा के पैरों में गिरकर कह रही है कि वे जेल जाने की वजह से डर गए और जहर निगल लिया।

यह है मामला

बागपत, जागरण संवाददाता। बड़ौत तहसील के बाछौड़ गांव में तीन मई को युवक प्रिंस एक लड़की को बहला फुसलाकर ले गया था। मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस दोनों को तलाश रही थी। 24 मई की शाम दोनों को बरामद करने के लिए पुलिस प्रिंस के घर पहुंची थी। 

पुलिस की मौजूदगी में दबाव के चलते प्रिंस की मां गीता उर्फ अनुराधा, बड़ी बहन स्वाति और प्रीति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था। उपचार के दौरान 24 मई को स्वाति व 25 मई को प्रीति की मौत हो गई थी। गुरुवार तड़के मां गीता की भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: मां और दो बेटियों की मौत के मामले में दारोगा लाइन हाजिर, एंबुलेंस में चार घंटे रखे रहे शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.