Move to Jagran APP

मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर बेटे की प्रेमिका को मां ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Girlfriend Beaten up In Meerut मेरठ बेटे को शादीशुदा महिला के साथ घूमता देख युवक की मां भड़क गई । मारपीट की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल। तहरीर दिए बिना ही वापस चले गए दोनों पक्ष ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 05:13 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 05:13 PM (IST)
मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर बेटे की प्रेमिका को मां ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल
मेरठ में बेटे की प्रेम‍ि‍का को मां ने धुना।

मेरठ, जेएनएन। बेटे को शादीशुदा महिला के साथ घूमता देख युवक की मां भड़क गई। कहासुनी के बाद उसने अपने बेटे व उसकी प्रेमिका की कमिश्नरी चौराहे पर चप्पलों से पिटाई कर दी। जिसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। हंगामा बढऩे पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। उन्होंने बामुश्किल प्रेमी युगल को बचाया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रेमी युगल वहां से फरार हो गया।

loksabha election banner

यह था मामला

गंगानगर निवासी महिला ने बताया कि उसके छोटे बेटे को पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमजाल में फंसा रखा है। पूर्व में दोनों परिवारों का विवाद भी हुआ था। लेकिन उसके बावजूद भी महिला ने उसके बेटे से बात करना बंद नहीं किया। रविवार को महिला अपने बड़े बेटे के साथ दवाई लेने बच्चा पार्क जा रहा थी। कमिश्नरी चौराहे पर उसने अपने छोटे बेटे को पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला के साथ देख लिया। जिसे देखकर महिला भड़क गई। उसने दोनों को रोकने का प्रयास किया तो वह फरार होने लगे। बामुश्किल युगल के वाहन के सामने बाइक रोककर उन्हें रोका गया। कहासुनी के बाद महिला ने चौराहे पर ही दोनों की चप्पलों से पिटाई कर दी। जिसकी वजह से चौराहे पर हंगामा हो गया। आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। उन्होंने बामुश्किल प्रेमी युगल को महिला से बचाया। इसी बीच मौका देखकर प्रेमी युगल फरार हो गया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दकी का कहना है कि किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं आई है। वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। तहरीर प्राप्त होने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.