Move to Jagran APP

मोनिका हत्याकांड : प्रेमी के साथ नजदीकी पति को नहीं हुई बर्दाश्‍त, इस तरह उतारा पत्‍नी को मौत के घाट Baghpat News

बागपत में मोनिका के पति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दावा करते हुए कहा कि मोनिका का फुगाना गांव निवासी एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 12:55 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:18 PM (IST)
मोनिका हत्याकांड : प्रेमी के साथ नजदीकी पति को नहीं हुई बर्दाश्‍त, इस तरह उतारा पत्‍नी को मौत के घाट Baghpat News
मोनिका हत्याकांड : प्रेमी के साथ नजदीकी पति को नहीं हुई बर्दाश्‍त, इस तरह उतारा पत्‍नी को मौत के घाट Baghpat News

बागपत, जेएनएन। बड़ौत पुलिस ने हिलवाड़ी गांव के मोनिका हत्याकांड का राजफाश कर दिया है। मोनिका के पति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दावा करते हुए कहा कि मोनिका का फुगाना गांव निवासी एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पति के समझाने के बाद भी वह नहीं मानी, जिसके बाद बदनामी होती देख उसके पति ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपित पति ने पहले मोनिका का गला घोटा और फिर दो गोलियां मारी। उसके बाद शव को जला दिया।

prime article banner

गांव के युवक से ही प्रेम प्रसंग

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि लुहारी गांव की रहने वाली मोनिका की शादी हिलवाड़ी गांव में राजीव के साथ हुई थी। दो साल से मोनिका का प्रेम-प्रसंग फुगाना गांव के निखिल से हो गया था। राजीव को पता चला तो उसने प्रेमी से दूरी बनाने के लिए कहा, लेकिन मोनिका नहीं मानी। इसी झगड़े में मोनिका पिछले चार-पांच माह से अपने मायके लुहारी गांव में रह रही थी।

समाज के बदनामी के चलते हत्‍या

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि समाज में बदनामी होती देख राजीव ने मोनिका की हत्या करने की योजना बना ली और 26 जून-2020 को वह बाइक पर लुहारी गांव में ससुराल में पहुंचा और ससुराल पक्ष के लोगों से माफी मांगते हुए अपनी पत्नी को ससुराल में लाने के लिए राजी कर लिया। योजना के मुताबिक शाम पांच बजे राजीव बाइक पर अपनी पत्नी को लेकर हिलवाड़ी गांव के लिए चल दिया।

दो गोली भी मारी

दिन होने के कारण वह मोनिका को बाइक पर इधर-उधर घुमाता रहा और रात के समय घर चलने की बात कही। मोनिका अपने पति की बातों में आ गई। रात साढ़े आठ बजे औसिक्का रेलवे अंडरपास के पास राजीव ने लघु शंका होने की बात कहकर बाइक को रोक लिया और मोनिका का गला घोट दिया। वह बेहोश होकर गिर गई। उसके बाद वह कुछ ही दूर अपने नलकूप पर पहुंचा और वहां से तमंचा और बोतल में ट्रांसफार्मर का तेल ले आया। उसने मोनिका के जिंदा होने के शक में उसे दो गोली मारी और तेल डालकर आग लगा दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.