Move to Jagran APP

Molested Victim Burnt: बुलंदशहर में पीड़िता के घर बढ़ाई सुरक्षा, डीएम-एसएसपी ने स्‍वजन से की मुलाकात

बुलंदशहर में जिंदा जलाई गई किशोरी के घर पर बुधवार को लोगों की भीड़ जमा हो गई और एक पूर्व विधायक भी सांत्वना देने उनके घर पहुंचे हालांकि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गांव में पहले ही भारी फोर्स तैनात कर दी गई थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 02:19 PM (IST)
Molested Victim Burnt: बुलंदशहर में पीड़िता के घर बढ़ाई सुरक्षा, डीएम-एसएसपी ने स्‍वजन से की मुलाकात
बुलंदशहर में डीएम और एसएसपी भी पीड़िता के घर पर पहुंचे।

बुलंदशहर, जेएनएन। जनपद के थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचित समाज कि दुष्कर्म पीड़ित किशोरी को मंगलवार की सुबह कुछ लोगों ने जिंदा जला दिया था। किशोरी की उपचार के दौरान दिल्ली में देर शाम मौत हो गई थी, उधर बुधवार की सुबह से ही किशोरी के घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और बसपा के पूर्व विधायक भी सांत्वना देने उनके घर पहुंचे, हालांकि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गांव में पहले ही भारी फोर्स तैनात कर दी गई थी और भीड़ को भी अधिक देर जमा होने नहीं दिया गया।

loksabha election banner

समझौता नहीं करने पर जलाया था

दोपहर के समय डीएम और एसएसपी गांव पहुंचे साथ ही परिजनों से वार्ता कर उन्हें सुरक्षा और मुआवजे का आश्वासन दिया जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी से करीब तीन माह पहले पड़ोसी गांव के युवक ने दुष्कर्म किया था। वारदात के अगले ही दिन पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था, तभी से आरोपित पक्ष के लोग किशोरी के परिजनों पर समझौता करने के लिए दबाव बना रहे थे। समझौता न करने पर मंगलवार की सुबह आरोपी पक्ष ने किशोरी पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया था।

पूर्व विधायक ने सरकार पर साधा निशाना

बुधवार की सुबह से बसपा से पूर्व विधायक रहे गुड्डू पंडित भी पीड़िता के घर सांत्वना देने गांव पहुंचे। पूर्व विधायक ने परिजनों से बात की। इस दौरान उन्होंने सरकार पर भी निशाना साधा हालांकि गांव में पहले से ही भारी संख्या में फोर्स तैनात होने के कारण विधायक को अधिक देर गांव में नहीं टिकने दिया गया और उन्हें वापस भेज दिया गया। वहीं दोपहर के समय डीएम और एसएसपी गांव पहुंचे और पीड़ित के परिजनों से बातचीत की बातचीत के दौरान डीएम ने मुआवजा प्रदान करने के साथ परिजनों की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ाए जाने का आश्वासन दिया। मामले में डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव में कानून व्यवस्था से संबंधित कोई समस्या नहीं है। परिजनों को सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है साथ ही मुआवजा प्रदान करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.