मेरठ, जागरण संवाददाता। Molestation In Meerut नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर पीडि़ता ने मेरठ में एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है।

एक्सपोर्ट का कारोबार बताया था

मुजफ्फरनगर निवासी युवती मेरठ के एक विवि में पढ़ती है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात मुंडाली थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुई। उसने अपना एक्सपोर्ट का कारोबार बताते हुए झांसे में ले लिया। अपनी फर्म में नौकरी लगवाने के नाम पर उसे मेडिकल क्षेत्र के एक होटल में बुलाया और कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेसुध हो गई। आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया।

पुलिस में की शिकायत

उसे अपने साथ मीटिंग के नाम पर शहर से बाहर भी ले गया। आरोप है कि अब वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर रहा है। उसने थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसकी जानकारी पर आरोपित ने धमकी देनी शुरू कर दी। शुक्रवार को पीडि़ता एसएसपी कार्यालय पहुंची और शिकायत की।

दिन निकलते ही युवती से मोबाइल लूटा

मेरठ में अपराध की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। स्कूटी सवार बदमाश लगातार लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार सुबह काम पर जा रही युवती से बदमाश ने मोबाइल लूट लिया। एक पेट्रोल पंप की फुटेज में आरोपित कैद हो गया। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात उसने सदर क्षेत्र में वारदात की थी। लालकुर्ती थाना क्षेत्र में स्थित कोठी नंबर 62 में पायल रहती है। वह शास्त्रीनगर स्थित एक पार्लर में काम करती है। शुक्रवार सुबह वह काम पर जा रही थी।

सीसीटीवी में कैद

जैसे ही वह एसजीएम गार्ड के पास पहुंची, तभी फोन आया तो मोबाइल पर बात करने लगी। तभी सफेद रंग की स्कूटी सवार बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गया। शोर मचाते हुए युवती ने पीछा भी किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो आरोपित युवक कुछ देर पहले नजदीक के एक पंप पर पेट्रोल डलवाते हुए सीसीटीवी कैद हो गया। पुलिसकर्मियों ने बताया कि आरोपित ने गुरुवार रात सदर क्षेत्र में भी एक युवक से मोबाइल फोन लूटा था। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती से लूट की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Edited By: Prem Dutt Bhatt